scriptघर में घुस परिवार पर लाठियों और सरियों से किया हमला, आठ जने गंभीर घायल | Attack In Home, Beating Family In Home : Family Members Beating | Patrika News
भीलवाड़ा

घर में घुस परिवार पर लाठियों और सरियों से किया हमला, आठ जने गंभीर घायल

एक दर्जन से अधिक लोगों ने लाठियों व सरियों से एक परिवार पर हमला ( Attack In Home ) बोल दिया। इस हमले में 8 लोग गंभीर घायल हो गए पुलिस ( Bhilwara Police ) ने पीड़ित पक्ष की रिपोर्ट पर 14 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। ( Bhilwara News )

भीलवाड़ाMar 11, 2020 / 09:31 pm

abdul bari

घर में घुस परिवार पर लाठियों और सरियों से किया हमला, आठ जने गंभीर घायल

घर में घुस परिवार पर लाठियों और सरियों से किया हमला, आठ जने गंभीर घायल

भीलवाड़ा
करेड़ा थाना क्षेत्र के टोकरा चौराहे पर एक दर्जन से अधिक लोगों ने लाठियों व सरियों से एक परिवार पर हमला ( Attack In Home ) बोल दिया। इस हमले में 8 लोग गंभीर घायल हो गए पुलिस ( Bhilwara Police ) ने पीड़ित पक्ष की रिपोर्ट पर 14 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
यह है पूरा मामला ( Bhilwara News )

थानाधिकारी जगदीश प्रसाद के अनुसार टोकरा चौराया निवासी संतोष देवी रावत ने रिपोर्ट में बताया कि दिनांक 9 मार्च रात्रि को वह अपने परिवार के साथ घर पर थी। इसी दौरान गांव के नारायण सिंह ने अपने साथियों के साथ घर में प्रवेश किया और लाठियों व सरियों से हमला कर दिया। बीच-बचाव में परिवार के अन्य सदस्यों के साथ सभी आरोपियों ने मारपीट की। हमले में संतोष देवी, कमला देवी, मोहन सिंह, लक्ष्मण सिंह, सरवन सिंह, ईश्वर सिंह, प्रताप सिंह और कान सिंह के गंभीर चोेटें आईं।
14 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

हमले के बाद घायलों को एंबुलेंस से भीम चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। पुलिस ने संतोष देवी की रिपोर्ट पर नारायण सिंह सहित 14 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। घायलों का मेडिकल करने के लिए पुलिस घायलों को करेड़ा चिकित्सालय में लेकर गई।

Home / Bhilwara / घर में घुस परिवार पर लाठियों और सरियों से किया हमला, आठ जने गंभीर घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो