scriptकागज की गड्डी थमा कर उड़ा लिए हजारों के असली नोट | By handing over the bundle of paper, the real notes of thousands were | Patrika News

कागज की गड्डी थमा कर उड़ा लिए हजारों के असली नोट

locationभीलवाड़ाPublished: May 27, 2023 09:15:47 pm

राजस्थान में फर्जी सीआईडी ऑफिसर बनकर दो युवकों ने एक किसान से 57 हजार रुपए ठग लिए। ठगों ने यह वारदात चित्तौड़गढ़ जिले के निम्बाहेड़ा क्षेत्र में सरेराह की। By handing over the bundle of paper, the real notes of thousands were blown away

कागज की गड्डी थमा कर उड़ा लिए हजारों के असली नोट

कागज की गड्डी थमा कर उड़ा लिए हजारों के असली नोट


राजस्थान में फर्जी सीआईडी ऑफिसर बनकर दो युवकों ने एक किसान से 57 हजार रुपए ठग लिए। ठगों ने यह वारदात चित्तौड़गढ़ जिले के निम्बाहेड़ा क्षेत्र में सरेराह की।

निम्बाहेड़ा के कोतवाली थाना में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार अरनोदा निवासी किसान अमरचंद पुत्र दोला मंगलवार को कृषि उपज मंडी में टेम्पो से गेंहूं बेचने आया था। जहां उसे अपनी उपज के एवज 57 हजार 147 रूपये मिले थे। मंडी से बाहर निकल कर एक दुकान के बाहर कुछ खरीदारी करने रूका। इसी दौरान बाइक सवार दो युवकों ने उसे सीआईडी ऑफिसर बताते हुए उसके पास नकली नोट होने की बात कह कर उसे डराया। जिससे घबराकर किसान ने युवकों के कहने पर अपने पास रखे नोट चेक करने के लिए उन्हें दे दिए।
जिन्हे युवकों ने एक सफेद लिफाफे में रख दिए व किसान से पूछताछ करने लगे। इस दौरान एक युवक ने लिफाफा बदल कर किसान को कागज की गडडी वाला लिफाफा देकर वहा से फरार हो गए। घबराए हुए किसान ने घर जाकर लिफाफा अलमारी में रख दिया।
शुक्रवार को बैंक में रुपए जमा कराने के लिए लिफाफा खोलने पर अंदर से कागज का बंडल निकलने से हक्का बक्का रह गया। किसान ने कोतवाली पहुंच कर रिपोर्ट दर्ज कराई। मामले की जांच हैड कांस्टेबल तेजसिंह को सौंपी गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो