script राजस्थान में पंच पर फायरिंग: सात दिन से कर रहे थे रैकी, 18 जनों के खिलाफ मामला दर्ज | maandal bhilwara news Wardpunch BJP leader raju shoot | Patrika News

राजस्थान में पंच पर फायरिंग: सात दिन से कर रहे थे रैकी, 18 जनों के खिलाफ मामला दर्ज

locationभीलवाड़ाPublished: Feb 05, 2024 11:09:29 am

Submitted by:

Ashish sharma

Bhilwara News : अवैध खनन विवाद अचानक बढ़ने पर मांडल थाना क्षेत्र के सुरास में वार्ड पंच राजू दरोगा पर बाइक सवार ने मिलकर फायरिंग कर दी। फिलहाल उनकी खोजबीन जारी है। वार्ड पंच की हालत गंभीर है, जिसे अहमदाबाद रैफर किया गया तो वहीं 18 जनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

maandal_bhilwara_news_wardpunch_bjp_leader_raju_shoot.jpg

मांडल थाना क्षेत्र के सुरास में वार्ड पंच राजू दरोगा पर फायरिंग मामले में 18 जनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया। राजू के गोली गर्दन में नसों के बीच फंसी है। इसे दूसरे दिन भी निकाला नहीं जा सका। हालत नाजुक होने से उदयपुर से अहमदाबाद रैफर कर दिया गया। उधर, एफआईआर में पूर्व राजस्व मंत्री रामलाल जाट का खनन कम्पनी में दबदबा बताया। कम्पनी ही चरागाह जमीन पर खनन करवा रही थी। ग्रामीणों के रोकने पर विवाद में फायरिंग हुई।

बाइक सवार ने किया हमला, गिरफ्तारी अब तक नहीं

एएसपी रोशन पटेल ने बताया कि सुरास निवासी राजू दरोगा पर शुक्रवार दोपहर खेत जाते बाइक सवार कुछ लोगों ने फायर कर दिया। फायरिंग करने वाले रविवार दूसरे दिन भी हाथ नहीं आए। गोली राजू के गर्दन में लगी। उसके पिता देबीलाल दरोगा ने मामला दर्ज कराया। रिपोर्ट में आरोप लगाया कि चरागाह जमीन पर जिंदल सॉ खनन कर रहा है। इस कम्पनी पर पूर्व मंत्री रामलाल जाट का दबदबा है। पूर्व मंत्री के पुत्र अंकित, उप प्रधान राजू जाट और कम्पनी प्रतिनिधि चरागाह जमीन पर अवैध खनन कर रहे हैं। राजू दरोगा और ग्रामीणों ने उनको रोकने का प्रयास किया तो हमला किया गया। भीलवाड़ा पुलिस ने 18 जनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो