scriptRajasthan assembly elections, Assembly Election-2023, assembly electio | लोकतंत्र का उत्साह अपार, मतदाता का राज आज | Patrika News

लोकतंत्र का उत्साह अपार, मतदाता का राज आज

locationभीलवाड़ाPublished: Nov 25, 2023 01:34:03 pm

Submitted by:

Akash Mathur

- भीलवाड़ा जिले की सात सीटों पर चल रहा मतदान

- मतदाताओं में जबर्दस्त उमंग, हर मतदान केन्द्र पर लम्बी कतार

- भीलवाड़ा में 36 प्रतिशत से अधिक वोटिंग हो चुका

 लोकतंत्र का उत्साह अपार, मतदाता का राज आज
लोकतंत्र का उत्साह अपार, मतदाता का राज आज

टेक्सटाइल सिटी भीलवाड़ा समेत जिले में लोकतंत्र के महापर्व उत्साह के साथ मनाया जा रहा है। महापर्व में आहूति के लिए हर मतदाता उत्साह से लबरेज है। शनिवार सुबह सात बजे से मतदान का काम शुरू हो गया। भीलवाड़ा और शाहपुरा जिले की सात सीटों पर इस समय मतदान चल रहा है। हर मतदान केन्द्र पर मतदाताें की लम्बी कतार देखी जा रही है। भीलवाड़ा में दोपहर एक बजे तक 36.71 प्रतिशत मतदान हो चुका है।

लोकतंत्र के उत्सव पर सुबह ठिठुरती सर्दी में भी मतदाताओं ने उत्साह के साथ मतदान किया। हर मतदान केन्द्र पर सूरज की पहली किरण निकलने से पहले मतदाताओं की कतारें लग गई है। पहली बार ऐसा उत्साह देखा गया है कि महिलाएं और या बुर्जुग, युवा सभी मतदान करने को लेकर आतुर दिखे। सुबह नौ बजे तक तो मतदान केन्द्रों की जगह ही छोटी पड़ गई और सडक़ों तक कतारें पहुंच गई। मतदाताओं के अपार उत्साह को देखते ही बन रहा था। मतदान केन्द्र पर बुजुर्गों एवं दिव्यांग मतदाताओं को सहयोग स्काउट गाइड एवं आंगनबाड़ी कार्यकर्ता करते नजर आए। बूथ पर मतदाता बाले कि मतदान कर सरकार चुनना हमारा अधिकार है। हम अपनी सरकार चुनेंगे ताकि राजस्थान में अच्छे नेतृत्व वाली सरकार बन सके। कई मतदाता केन्द्रों पर तो बुजुर्गो व दिव्यांगों को लकड़ी, व्हील चेयर या अपने परिजनों के सहारे मतदान केन्द्र तक लाया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो