scriptतस्कर का कमाल, बाइक को बना दिया अफीम का ठिकाना | Smuggler's wonder, made the bike a hideout of opium | Patrika News
भीलवाड़ा

तस्कर का कमाल, बाइक को बना दिया अफीम का ठिकाना

राजस्थान में पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ की धरपकड़ अभियान के अंतर्गत शनिवार को बड़ी कार्रवाई की। चित्तौड़गढ़ जिले के बेगूं थाना क्षेत्र में पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार को गिरफ्तार कर 3 किलो 92 ग्राम अफीम बरामद की। Smuggler’s wonder, made the bike a hideout of opium

भीलवाड़ाMay 27, 2023 / 08:46 pm

Narendra Kumar Verma

तस्कर का कमाल, बाइक को बना दिया अफीम का ठिकाना

तस्कर का कमाल, बाइक को बना दिया अफीम का ठिकाना

राजस्थान में पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ की धरपकड़ अभियान के अंतर्गत शनिवार को बड़ी कार्रवाई की। चित्तौड़गढ़ जिले के बेगूं थाना क्षेत्र में पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार को गिरफ्तार कर 3 किलो 92 ग्राम अफीम बरामद की।
जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि बेगूं पुलिस गश्त के दौरान चेंची मार्ग पर सेमलिया शमशान से भीलो के झौपडे की ओर जाने वाले रास्ते एक मोटरसाइकिल चालक पुलिस को देख कर घबरा गया और उसने मोटरसाइकिल घूमा कर भागने की कोशिश की। इस पर थाना प्रभारी भगवान लाल की टीम ने उसे घेरा देकर रोका और तलाशी ली। सीट के नीचे प्लास्टिक की थैली में 01 किलो 41 ग्राम हुआ तथा एयर क्लीनर बॉक्स मे प्लास्टीक की थेली में 02 किलो 51 ग्राम अफीम बरामद हुई। अफीम का कुल वजन 03 किलो 92 ग्राम हुआ ।
पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मोटरसाइकिल चालक एमपी के बिलखंडा निवासी मोहन लाल पुत्र उदा धाकड को गिरफ्तार किया । परिवहन करने के प्रयुक्त में ली गई मोटरसाईकिल को जब्त की गई। मोहन लाल धाकड से अफीम की खरीद एवं आपूर्ति के संबंध में अनुसंधान जारी है। इस कार्रवाई में पुलिसकर्मी हरि, भगवान लाल, मामराज , प्यारे लाल, धर्मेन्द्र , ब्रजराज , विष्णु आदि शामिल रहे।

Home / Bhilwara / तस्कर का कमाल, बाइक को बना दिया अफीम का ठिकाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो