scriptपुलिस बनकर आए लुटेरे हत्या कर लूट ले गए लाखों का माल, 4 घंटे बाद भी नहीं पहुंची असली पुलिस | miscreants who came as police escaped after killing and robbing | Patrika News
भिंड

पुलिस बनकर आए लुटेरे हत्या कर लूट ले गए लाखों का माल, 4 घंटे बाद भी नहीं पहुंची असली पुलिस

शाम करीब 4 बजे पुलिस बनकर घर की तलाशी के बहाने अंदर घुसे बदमाश…हत्या कर लूट ले गए माल

भिंडAug 14, 2022 / 10:30 pm

Shailendra Sharma

bhind_crime.jpg

भिंड/गोहद. भिंड जिले के गोहद में डाकघर के पास दिनदहाड़े लुटेरों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया। पुलिस की ड्रेस पहनकर लुटेरे घर में सर्चिंग करने के बहाने दाखिल हुए और 21 साल की युवती की हत्या करने के बाद उसके पिता को बंधक बनाकर घर के अंदर से सोने चांदी के गहने और नकदी सहित लाखों का माल लूट ले गए। हैरानी की बात तो ये है कि नकली पुलिस लूट और हत्या कर फरार हो गई और दूसरी तरफ असली पुलिस सूचना मिलने के 4 घंटे बाद भी मौके पर नहीं पहुंची। जिससे बदमाशों को जिला तो क्या बल्कि प्रदेश की सीमा पार करने का मौका मिल गया।

 

 

पुलिस बनकर आए थे लुटेरे
जानकारी के मुताबिक 65 वर्षीय बर्तन व्यापारी रामकुमार लोहिया पुत्र बालकिशन लोहिया जो कि पिछले कुछ समय से लकवा ग्रस्त होकर बिस्तर पर हैं। घर में उनकी देखभाल के लिए 21 वर्षीय बेटी रिंकी लोहिया रह रही थी। रविवार की शाम करीब 4:00 बजे तीन बदमाश जिनमें से 2 पुलिस की वर्दी में थे उनके घर आए और दरवाजा खटखटाया। जैसे ही युवती रिंकी ने दरवाजा खोला तो पुलिस बनकर आए लुटेरों ने व्यापारी के बेटे लकी के बारे में पूछा और सर्चिंग करने का कहकर घर के अंदर दाखिल हो गए।

यह भी पढ़ें

3 साल के बेटे की आंखों के सामने पिता-छोटे भाई की मौत, मां गंभीर घायल, पल भर में उजड़ा परिवार

bhind_2.jpg

बेटी की हत्या कर जेवरात-नकदी लेकर फरार
घर में दाखिल होने के बाद एक बदमाश ने घर का दरवाजा अंदर से बंद कर दिया और पिता बेटी को बंधक बना लिया। इस दौरान एक बदमाश ने रिंकी लोहिया का गला दबाने के अलावा सिर में वार कर दिया। जिससे रिंकी गंभीर रूप से घायल होकर फर्श पर बेसुध होकर गिर गई। उधर 2 बदमाशों ने घर का कोना-कोना खंगाल कर सोने और चांदी के गहनों के अलावा नगदी सहित अन्य सामान बोरी के अंदर भरा और निकल गए। लकवा ग्रस्त रामकुमार और घायल अवस्था में फर्श पर हाथ पैर बंधी हुई पड़ी रिंकी को पड़ोसियों ने देखा तब पुलिस को सूचना की गई।

 

यह भी पढ़ें

डीजे पर नाचते-नाचते गिरा युवक फिर नहीं उठा, पसर गया सन्नाटा




सूचना देने के 4 घंटे बाद भी नहीं पहुंची असली पुलिस
हैरानी की बात तो ये है कि नकली पुलिस वारदात को अंजाम देकर फरार हो गई और घटना की सूचना मिलने के 4 घंटे बाद भी असली पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। वहीं दूसरी तरफ अस्पताल में इलाज के दौरान रिंकी ने दम तोड़ दिया। बदमाश घर से कितना सोना चांदी और नकदी ले गए हैं इसके बारे में अभी पता नहीं चल पाया है। बता दें कि रामकुमार लोहिया पुराने बर्तन कारोबारी हैं जिनकी 9 बेटियां हैं इनमें से 8 बेटियों की शादी हो चुकी है और 9वीं बेटी रिंकी की शादी की तैयारी वो कर रहे थे।

Home / Bhind / पुलिस बनकर आए लुटेरे हत्या कर लूट ले गए लाखों का माल, 4 घंटे बाद भी नहीं पहुंची असली पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो