script स्कूल जाते समय हादसा, पिता के सामने इकलौती बेटी की मौत | 15 year old student hit by dumper, Daughter dies in front of father | Patrika News

स्कूल जाते समय हादसा, पिता के सामने इकलौती बेटी की मौत

locationभोपालPublished: Jan 27, 2024 03:35:48 pm

Submitted by:

Manish Gite

Daughter dies in front of father- पुराने भोपाल में स्कूल जा रही बेटी को डंबर ने कुचला...। तलैया थाना क्षेत्र में हुआ हादसा...।

bhopal-crime.png

Daughter dies in front of father. पुराने भोपाल में शनिवार को सुबह बड़ा हादसा हो गया। नगर निगम के डंपर ने 15 साल की एक छात्रा को कुचल दिया। हमीदिया अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि छात्रा अपने पिता और सहेली के साथ मोटरसाइकिल से सुबह स्कूल जा रही थी। तभी एक कार चालक के अचानक दरवाजा खोलदेने से उनकी मोटरसाइकिल सड़क पर गिर गई, तभी पीछे से आ रहे डंबर ने छात्रा को कुचल दिया। जबकि उसके पिता और सहेली गंभीर रूप से घायल हो गए।

तलैया थाना क्षेत्र के पुराने भोपाल क्षेत्र में यह घटना शनिवार को सुबह हुई है। इब्राहिमपुरा में सरस्वती प्रकाशन के सामने यह घटना हुई है। सुबह 9 बजे के आसपास 15 साल की अबिया अपने पिता और सहेली सदिका के साथ स्कूल जा रही थी। तभी वहां नंबर प्लेट की दुकानों के सामने रांग साइड में एक कार खड़ी हुी थी। कार चालक ने अचानक कार का दरवाजा खोल दिया। तभी मोटर साइकिल पर जा रही अबिया गिर गई। उसके गिरते ही पीछे से आ रहे नगर निगम के डंपर ने उसे कुचल दिया। आबिया की मौत हो गई। जबकि उसके पिता मो. शरीफ (40) और सहेली सदिका (17) गंभीर रूप से घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि नगर निगम के ट्रक का ब्रेक नहीं लगने से यह हादसा हुआ है। तलैया थाना पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। पुलिस ने दोनों ही वाहनों को जब्त कर लिया है। मामले की जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो