scriptएमपी में कांग्रेस नेता को हत्या की धमकी, उपाध्यक्ष से कहा- 24 घंटे में खत्म कर दूंगा | Bhind Daboh vice president Congress leader Hakim Singh Threat News | Patrika News
भोपाल

एमपी में कांग्रेस नेता को हत्या की धमकी, उपाध्यक्ष से कहा- 24 घंटे में खत्म कर दूंगा

Bhind Daboh vice president Congress leader Hakim Singh Threat News

भोपालMay 18, 2024 / 04:30 pm

deepak deewan

Bhind Daboh vice president Congress leader Hakim Singh Threat News

Bhind Daboh vice president Congress leader Hakim Singh Threat News

Bhind Daboh vice president Congress leader Hakim Singh Threat News एमपी में कांग्रेस नेता को हत्या की धमकी दी गई है। अज्ञात बदमाश ने कांग्रेस नेता को मोबाइल पर धमकाया। उसने कहा कि ‘हवा में उड़ना बंद कर दो।’ कांग्रेस नेता को जान से मारने की धमकी देते हुए बदमाश ने यह भी कहा कि 24 घंटे में खत्म कर दूंगा। मामले की पुलिस को शिकायत कर दी गई है और पुलिस मोबाइल नंबर के माध्यम से धमकानेवाले का पता लगा रही है।
भिंड जिले के दबोह नगर परिषद के उपाध्यक्ष कांग्रेस नेता चौधरी हाकिम सिंह को जान से मारने की धमकी दी गई है। धमकी मिलने के बाद हाकिम सिंह ने इस संबंध में एक वीडियो जारी किया। उन्होंने भिंड एसपी से सुरक्षा मुहैया कराने की भी मांग की।
यह भी पढ़ें : ओरछा में बदला 500 साल पुराना रिवाज, जानिए अब राम राजा सरकार को कैसे देंगे सलामी

दबोह नगर परिषद के उपाध्यक्ष कांग्रेस नेता चौधरी हाकिम ने बताया कि रात में उन्हें फोन आया। दूसरी तरफ से किसी युवक की आवाज थी जिसने मुझे जान से मार देने की धमकी दी। उसने कहा —‘बहुत हवा में उड़ रहे हो। हवा में उड़ना बंद कर दो वर्ना 24 घंटे में तुम्हें खत्म कर दूंगा।’
फोन कटते ही चौधरी हाकिम सिंह ने तुरंत टीआई को फोन लगाया हालांकि वे मोबाइल रिसीव नहीं कर सके। रात ज्यादा हो जाने के कारण उन्होंने सुबह थाने जाकर अपनी शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने इस मामले में पुलिस से कार्रवाई कर धमकी देने के आरोपी को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की है।
बता दें कि पिछले साल चौधरी हाकिम सिंह के भाई का डकैतों ने अपहरण कर लिया था। इस घटना से परिवार उबर भी नहीं सका कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल गए। धमका भरा फोन आने के बाद कांग्रेस नेता डर गए हैं। उन्होंने भिंड एसपी से सुरक्षा देने की मांग की है। इधर पुलिस मोबाइल नंबर ट्रेस कर धमकी देने के आरोपी को गिरफ्तार करने की कोशिश में लग गई है।

Hindi News/ Bhopal / एमपी में कांग्रेस नेता को हत्या की धमकी, उपाध्यक्ष से कहा- 24 घंटे में खत्म कर दूंगा

ट्रेंडिंग वीडियो