scriptगजब है भोपाल पुलिस! टक्कर के बाद गिरेंंगे तो उठाएगी नहीं लात मारेगी | bhopal police kicked a injured man after road accident | Patrika News
भोपाल

गजब है भोपाल पुलिस! टक्कर के बाद गिरेंंगे तो उठाएगी नहीं लात मारेगी

शर्मनाक है ये तस्वीर, सड़क हादसे में गिरे व्यक्ति की मदद न कर लात मार रही है पुलिस

भोपालJun 16, 2019 / 01:10 pm

Pawan Tiwari

bhopal police
भोपाल. अजब मध्यप्रदेश में गजब-गजब के कारनामे सामने आते हैं। इस बार मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल पुलिस की करतूत सामने आई है। जिसे पत्रिका के फोटोग्राफर सुभाष ठाकुर ने अपने कैमरे में कैद किया है। जिसमें टक्कर के बाद बाइक से नीचे गिरे सवार को भोपाल पुलिस उठाने की बजाए, उसे लात मार रही है।
दरअसल, शनिवार के दिन भोपाल के प्री मानसून बारिश हो रही थी। बारिश के दौरान दो बाइक सवार आपस में टकरा गए और बीच सड़क पर गिर गए। एक बाइक सवार अपनी बाइक खुद से उठा रहा है तो दूसरा बाइक के नीचे दबा है। बगल से कई गाड़ी गुजर रही है। तभी एक पुलिसवाला आता है।
इसे भी पढ़ें: GF की डिमांड पर खरीदी थी विराट कोहली की 2.5 करोड़ की ऑडी, इंदौर से अमेरिका के लोगों को लगाता था चूना

madhya pradesh news
 

पुलिसवाले ने बाइक के नीचे दबे शख्स की मदद न कर उसे लात मार रही है। यह तस्वीर कैमरे में कैद हो गई। तभी पुलिसवाले के इस हरकत पर एक शख्स आकर उसे समझाता है। लेकिन गिरे हुए शख्स को उल्टे पुलिसवाला उसे डांट रहा है। वहीं, उसके पास से कई बड़ी गाड़ियां गुजर रही हैं, जिससे कोई बड़ा हादसा भी हो सकता था।
इसे भी पढ़ें: चमगादड़ों की मौत के बाद एमपी में निपाह का’दहशत’, दिखे ये लक्षण तो डॉक्टर से मिलें तुरंत

madhya pradesh news
 

दरअसल, यह घटना भोपाल के रोशनपुरा चौराहे की है। शनिवार दोपहर करीब 2.40 बजे हुई बारिश में दो वाहन सवार अचानक आपस में टकराकर गिर गए। ये देख एक पुलिसकर्मी वहां पहुंचा और उन्हें समझाइश देने के नाम पर लातों से मार कर उठने के लिए कहने लगा। इसके बाद दोनों वाहन चालकर पुलिसकर्मी के रौब के सामने कुछ नहीं कह पाए और चुपचाप वहां से उठकर चले गए। भोपाल पुलिस की इस हरकत को पत्रिका के फोटोग्राफर सुभाष ठाकुर ने अपने कैमरे में कैद कर ली।
इसे भी पढ़ें: जल समाधि लेने भोपाल पहुंचे मिर्ची बाबा, कहा- प्रशासन नहीं देगा अनुमति फिर भी लूंगा समाधि

madhya pradesh news
 

पहले भी सामने आई है लापरवाही
भोपाल पुलिस की कार्यशैली पर हमेशा सवाल उठते रहे हैं, फिर भी सुधरने का नाम नहीं लेती है। पिछले दिनों ही राजधानी में घटित रेप की घटना में पुलिस की लापरवाही उजागर हुई थी। जब परिजनों के शिकायत के बाद भी पुलिस ने जांच में तेजी नहीं दिखाई थी। जब पहुंची भी तो पीड़ित परिवार से ही चाय और गुटखा की डिमांड की। इस लापरवाही पर 7 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया था।

Home / Bhopal / गजब है भोपाल पुलिस! टक्कर के बाद गिरेंंगे तो उठाएगी नहीं लात मारेगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो