भाजपा सांसद वेंटीलेटर पर, एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाया गया

भाजपा सांसद के निज सचिव ने दी उनके स्वास्थ्य की ताजा हालात, कहा- स्थिर है उनका स्वास्थ्य...।

By: Manish Gite

Published: 16 Apr 2021, 11:51 AM IST

भोपाल। भाजपा ने रमाकांत भार्गव (ramakant bhargawa) की तबीयत बिगड गई है। शुक्रवार को दिल्ली के मेदांता (medanta) में उनका इलाज चल रहा है। वे वेंटीलेटर सपोर्ट पर हैं। डाक्टरों की सलाह पर उन्हें भोपाल से एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाया गया है। हालांकि भार्गव कोरोना से संक्रमित नहीं हैं। भार्गव को दिवंगत सुषमा स्वराज (sushma swaraj) की जगह पर 2019 में सांसद बने थे।

 

यह भी पढ़ें दिग्विजय सिंह कोरोना पाजिटिव

 

रायसेन-विदिशा (raisen-vidisha) से भाजपा सांसद रमाकांत भार्गव के निज सचिव ने शुक्रवार को उनके स्वास्थ्य की ताजा जानकारी दी। इससे पहले सांसद रमाकांत भार्गव को दिल्ली के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गुरुवार को उनके परिजन राजधानी के स्टेट हैंगर पहुंचे, जहां से विशेष एयर एंबुलेंस से उन्हें दिल्ली रवाना किया गया। उनका पारिवारिक सदस्यों ने बताया कि सांसद की तबीयत न्यूरो की समस्या से बिगड़ी है। रमाकांत भार्गव सीहोर जिले के शाहगंज (shahganj sehore) के रहने वाले हैं और रायसेन-विदिशा से भाजपा के सांसद हैं।

यह भी पढ़ेंः चुनाव से पहले कांग्रेस प्रत्याशी कोरोना संक्रमित, बेटी ने भावुक होकर जनता से की अपील

 

पहले ही चुनाव में बन गए सांसद

रमाकांत भार्गव ने रायसेन-विदिशा सीट से चुनाव से पहले कोई चुनाव नहीं लड़ा था। सुषमा स्वराज के निधन के बाद खाली हुई इस सीट से वे चुनाव जीते थे। वे पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) के करीबी माने जाते हैं। वे जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष और अपैक्स बैंक के भी अध्यक्ष हैं। उनका बुदनी और इछावर में सहकारी का बड़ा नेटवर्क है। रमाकांत सरल स्वभाव और साफ छवि के लिए जाने जाते हैं और उन पर कभी कोई आरोप नहीं लगे।

 

यह भी पढ़ेंः

Real Hero: कोरोनाकाल में फिर आगे आए एक्टर सोनू सूद, इंदौर के लोगों को देंगे 'ऑक्सीजन'
Corona: कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह हुए कोरोना संक्रमित, दिल्ली में हुए क्वारंटीन

Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned