Corona: कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह हुए कोरोना संक्रमित, दिल्ली में हुए क्वारंटीन

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर दी जानकारी, लिखा 'मेरी कोविड जाँच रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है'

By: Hitendra Sharma

Published: 16 Apr 2021, 11:13 AM IST

भोपाल. मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह (Digvijay singh) भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं, उन्होंने खुद ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि वे दिल्ली स्थित निवास में क्वारंटीन हो गए हैं और जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं, वे भी आइसोलेशन में चले जाएं।

यह भी पढ़ेंः ऑक्सीजन की कमी से खंडवा में 11 तो जबलपुर में 5 की मौत

02diggi.png

मध्यप्रदेश के दमोह में हो रहे उपचुनाव की कमान संभाल रहे कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह भी कोरोना पाजिटिव हो गए हैं। हाल ही में दिग्विजय सिंह ने दमोह उपचुनाव के दौरान प्रचार में हिस्सा लिया था। उनके अलावा चुनाव प्रचार में जुटे कई नेता कोरोना पाजिटिव आ गए हैं। दमोह से कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन, कांग्रेस नेता बृजेंद्र सिंह, दमोह जिला अध्यक्ष मनु मिश्रा भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इनके अलावा जतारा विधायक और भाजपा के प्रदेश महामंत्री हरिशंकर खटीक, निवाड़ी जिला अध्यक्ष अखिलेश अपाचे, पूर्व विधायक केके श्रीवास्तव समेत अन्य नेताओं के भी पाजिटिव होने की खबर आ रही है।

यह भी पढ़ेंः नकली रेमडेसिविर ले सकता है आपकी जान

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट में लिखा है कि, 'मेरी कोविड जाँच रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है। फ़िलहाल अपने दिल्ली निवास पर क्वारंटीन में हूँ। कृपया इस दौरान मेरे संपर्क में आए सभी लोग खुद को आइसोलेशन में रखकर अपनी सेहत से संबंधित सभी सतर्कता बरतें।


यह भी पढ़ेंः बैंगन की सब्जी खाने से एक की मौत, तीन बीमार

एक दिन में रिकॉर्ड 10166 पॉजिटिव
पूरे मध्यप्रदेश में कोरोना से मौतों का रेकॉर्ड बन रहा है। बीते 24 घंटे में 53 मौतें दर्ज की गई। यह तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है। इससे पहले 23 सितंबर को 45 मौतें हुई थीं। पिछले 24 घंटे में प्रदेश में 10,166 नए संक्रमित मिले। इंदौर में 1693 तो भोपाल में 1637 नए पॉजिटिव सामने आए। इन्हें मिलाकर अब तक 3,73,518 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके वर्तमान में 55,694 एक्टिव केस हैं।

Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned