scriptएमपी में गजब तमाशा! न काउंटिंग, न रिजल्ट, बीजेपी ने टांग दिए जीत के होर्डिंग्स | BJP put up hoardings of victory in Lok Sabha elections in MP | Patrika News
भोपाल

एमपी में गजब तमाशा! न काउंटिंग, न रिजल्ट, बीजेपी ने टांग दिए जीत के होर्डिंग्स

BJP put up hoardings of victory in Lok Sabha elections in MP अभी न काउंटिंग हुई और न ही परिणाम घोषित हुए पर बीजेपी अपने उम्मीदवार की जीत की घोषणा करने लगी है। उज्जैन में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लोकसभा चुनाव की काउंटिंग शुरु होने के पहले ही जीत के होर्डिंग्स टांग दिए।

भोपालJun 03, 2024 / 06:18 pm

deepak deewan

BJP put up hoardings of victory in Lok Sabha elections in MP

BJP put up hoardings of victory in Lok Sabha elections in MP

BJP put up hoardings of victory in Lok Sabha elections in MP – लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल के बाद अब देशभर को असली परिणामों का इंतजार है। एमपी में भी 4 जून यानि मंगलवार को मतगणना सुबह 8 बजे शुरु होगी। पहले डाक मतपत्रों की गिनती होगी। आधा घंटे के बाद ही रुझान मिलने शुरु हो जाएंगे और काउंटिंग चालू होने के दो—तीन घंटों में ही प्रदेश भर की तस्वीर सामने आ जाएगी। तमाम एग्जिट पोल में एमपी में कांग्रेस की जबर्दस्त हार और बीजेपी की बंपर जीत का अनुमान लगाया गया है। ऐसे में बीजेपी कार्यकर्ता उत्साहित हो उठे हैं। कई जगहों पर जीत का जश्न मनाया जाने लगा है।
यह भी पढ़ें : Satta Bazaar: एमपी के सबसे सटीक सट्टा बाजार ने पीछे छोड़ा एग्जिट पोल, जानें किसका बढ़ाया टेंशन

एमपी की धार्मिक नगरी उज्जैन में बीजेपी कार्यकर्ता अति उत्साहित हो उठे हैं। अभी न काउंटिंग हुई और न ही परिणाम घोषित हुए पर बीजेपी अपने उम्मीदवार की जीत की घोषणा करने लगी है। उज्जैन में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लोकसभा चुनाव की काउंटिंग शुरु होने के पहले ही जीत के होर्डिंग्स टांग दिए।
यह भी पढ़ें : Jyotiraditya Scindia: एमपी में ज्योतिरादित्य सिंधिया की जीत-हार पर क्या कह रहा सट्टा बाजार

मुख्य रोड पर एक विशाल होर्डिंग लगाया गया है जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नडडा, सीएम मोहन यादव सहित अनेक नेताओं की फोटो है। इस होर्डिंग में लोगों का अभिनंदन करते हुए लिखा है— जय सनातन, तय सनातन। सनातन की प्रचंड जीत पर जन जन का अभिनंदन। काउंटिंग और रिजल्ट घोषित होने के पहले ही टांग दिए गए इस होर्डिंग की शहरभर में खूब चर्चा हो रही है।
यह भी पढ़ें : Guna Seat: एक्जिट पोल के बाद यादवेंद्र सिंह का बड़ा दावा, बताया- क्यों हारेंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया!

प्रदेशभर में लोकसभा चुनाव ( Lok Sabha Election) की मतगणना (Counting of Votes) की तैयारियां चल रहीं हैं। 4 जून को पूरे प्रदेश में एक साथ वोटों की काउंटिंग चालू होगी। राजधानी भोपाल (Bhopal) में पुरानी सेंट्रल जेल (Central Jail) में काउंटिंग होगी। शाम तक प्रदेश की सभी सीटों पर लोकसभा चुनाव का परिणाम Lok Sabha Election Result 2024 आने की उम्मीद है।

Hindi News/ Bhopal / एमपी में गजब तमाशा! न काउंटिंग, न रिजल्ट, बीजेपी ने टांग दिए जीत के होर्डिंग्स

ट्रेंडिंग वीडियो