scriptदिग्विजय ने मंत्रालय के सामने की चाय पर चर्चा, कर्मचारियों से की वोट देने की अपील | congress digvijay singh election campaigning 2019 bhopal | Patrika News
भोपाल

दिग्विजय ने मंत्रालय के सामने की चाय पर चर्चा, कर्मचारियों से की वोट देने की अपील

‘युवा विजय, संकल्पित दिग्विजय’ अभियान से दिग्विजय ने युवाओं पर किया फोकस, मंत्रालय के सामने कर्मचारियों से मांगें वोट

भोपालApr 11, 2019 / 03:27 pm

KRISHNAKANT SHUKLA

digvijay singh

दिग्विजय ने मंत्रालय के सामने की चाय पर चर्चा, कर्मचारियों से की वोट देने की अपील

भोपाल। मध्यप्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट का राजनीतिक माहौल गर्म हो गया है। एक तरफ कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह ने ‘युवा विजय, संकल्पित दिग्विजय’ अभियान शुरू का संकल्प लिया है। तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा अभी उम्मीदवार की तलाश में जुटी है। गुरुवार को वल्लभ भवन और सतपुड़ा पुहंचे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय से मंत्रालय के कर्मचारियों के साथ चाय पर चर्चा की। और वोट देने की अपील की।

‘युवा विजय, संकल्पित दिग्विजय’ अभियान में दिग्विजय सिंह ने युवा मतदाताओं से सीधे संवाद करने का निर्णय लिया है। जानकारों का मानना है कि दिग्विजय नर्मदा परिक्रमा के बाद से राजनीति में एक नए अवतार के रूप में सामने आए है।

digvijay singh

दिग्जिवय सिंह ने ट्वीटर पर एक वीडियो साझा कर लिखा है कि “युवाओं के साथ पारस्परिक संवाद स्थापित करने हेतु, उनकी समस्याओं, आवश्यकताओं व आकांक्षाओं को समझने तथा उस संदर्भ में सकारात्मक कार्य करने को लक्षित एक नयी पहल ‘युवा विजय, संकल्पित दिग्विजय’ प्रारम्भ की जा रही है।”

पूर्व मुख्यमंत्री ने इसके लिए एक मोबाइल नंबर भी जारी किया है। मोबाइल नंबर-9911186200 पर युवा मतदाता अपनी बात उन तक पहुंचा सकते हैं। दिग्विजय सिंह ने वीडियों में कहा है कि “युवा इस देश का भविष्य हैं। मेरी कुछ प्राथमिकताएं होंगी, लिहाजा युवा अपनी प्राथमिकताएं और उम्मीद से अवगत कराएं, जिन्हें पूरा करने का हम प्रयास करेंगे।”

Home / Bhopal / दिग्विजय ने मंत्रालय के सामने की चाय पर चर्चा, कर्मचारियों से की वोट देने की अपील

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो