कमलनाथ बोले, कांग्रेस की विचारधारा लोगों को जोडऩे की है, भाजपा की बांटने की

कमलनाथ ने कहा कि भाजपा की विचारधारा तो किसानो के शोषण की है, युवाओं को बेरोजगार बनाने की है, महिलाओं के आत्मसम्मान को ठेस पहुँचाने की है, कोरोना में कुप्रबंधन से लोगों की जान लेने की है, महंगाई बढ़ाने की है, झूठे वादों की है, जुमलों की है।

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बयान पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने उन्हेंं आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि कांग्रेस का अस्तित्व तो उस समय से है जब शिवराज और भाजपा के नेताओ का जन्म भी नही हुआ था। कांग्रेस की विचारधारा ने ही वर्षों से सभी को आज तक जोड़े रखा है, कांग्रेस की विचारधारा सब को एक करने की है, वही भाजपा की विचारधारा लोगों को बांटने की है।

कमलनाथ ने कहा कि भाजपा की विचारधारा तो किसानो के शोषण की है, युवाओं को बेरोजगार बनाने की है, महिलाओं के आत्मसम्मान को ठेस पहुँचाने की है, कोरोना में कुप्रबंधन से लोगों की जान लेने की है, महंगाई बढ़ाने की है, झूठे वादों की है, जुमलों की है। कांग्रेस की विचारधारा ने ही भारत को आजाद कराने में अपना योगदान दिया। देश को इस मुकाम पर पहुँचाया, देश की इतनी संपतियां बनाई, जिसको आज भाजपा सरकार रोज बेच रही है। जो लोग देश की आजादी के संघर्ष से गायब रहे, माफीनामा लिखते रहे, वो आज कांग्रेस के अस्तित्व व विचारधारा पर किस मुंह से सवाल उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जहां तक विपक्ष की बात है तो विपक्ष की ताकत तो भाजपा निरंतर देख ही रही है और हर जगह मुंह की खा भी रही है। रस्सी जल रही है लेकिन बल अभी भी नही जा रहा है। यह भी तय है कि भाजपा की जनविरोधी नीतियो से जल्द ही पूरे देश से भाजपा की नाव डूबेगी।

दीपेश अवस्थी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned