scriptमोदी सरकार पर दिग्विजय का बड़ा हमला, बोले केन्द्र की काली कमाई से खरीदे गए विधायक | Digvijay Singh commented on modi sarkar for purchasing Mla | Patrika News
भोपाल

मोदी सरकार पर दिग्विजय का बड़ा हमला, बोले केन्द्र की काली कमाई से खरीदे गए विधायक

मध्यप्रदेश में सत्ता परिवर्तन से जुड़ा शिवराज सिंह चौहान का वीडियो वायरल होने के बाद दिग्विजय सिंह ने केन्द्र सरकार पर बड़ा आरोप लगाया ।

भोपालJun 11, 2020 / 05:54 pm

Shailendra Sharma

05_1.png

भोपाल. कांग्रेस के राज्यसभा उम्मीदवार और वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कमलनाथ सरकार के गिरने और शिवराज सिंह के वायरल वीडियो के बाद केन्द्र की मोदी सरकार पर एक बार फिर बड़ा हमला बोला है। दिग्विजय सिंह ने केन्द्र सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि केन्द्र की काली कमाई से मध्यप्रदेश के विधायकों की खरीद फरोख्त कर प्रदेश की कमलनाथ सरकार को गिराया गया।

Must read : तख्तापलट पर मचे घमासान के बीच बोले शिवराज- ‘पापियों का विनाश तो पुण्य का काम है, हमारा धर्म तो यही कहता है’

digvijay.jpg

दिल्ली से हुआ पूरा ऑपरेशन- दिग्विजय सिंह
दिग्विजय सिंह ने शिवराज सिंह के वायरल ऑडियो का जिक्र करते हुए कहा कि जो ऑडियो वायरल हो रहा है वो बिल्कुल सही है..कमलनाथ सरकार को गिराने का पूरा षडयंत्र नरेन्द्र मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा ने दिल्ली में बैठकर रचा। दिग्विजय ने आरोप लगाते हुए ये भी कहा कि केन्द्र सरकार ने काली कमाई कर जो हजारों करोड़ रुपए जमा किए हैं उनसे मध्यप्रदेश के विधायकों को खरीदा गया क्योंकि न तो भाजपा इस बात का खंडन कर रही है और न ही पैसे लेने वाले विधायक इस बात का खंडन कर रहे हैं। दिल्ली में बैठे बैठे नरेन्द्र मोदी और अमित शाह ने मिलकर मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार को गिराने की प्लानिंग की और फिर ग्रीन सिग्नल दिया जिसके बाद विधायकों को बेंगलुरू ले जाया गया और वहीं से कमलनाथ सरकार गिराने की शुरुआत हुई।

 

MUST READ : ऑडियो के बाद अब मुख्यमंत्री के वीडियो ने गर्माई राजनीति! कांग्रेस ने लगाए गंभीर आरोप

 

digvijay_singh.jpg

कोरोना को लेकर भी केन्द्र को घेरा
दिग्विजय सिंह ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण के लिए भी केन्द्र सरकार को दोषी ठहराया। दिग्विजय ने कहा कि जिस वक्त कोरोना से लड़ने की जरुरत थी केन्द्र सरकार कमलनाथ की सरकार को गिराने में लगी रही। दिग्विजय ने तंज भरे लहजे में आगे कहा कि जिस समय देश में लॉकडाउन लगाया गया तब 500 कोरोना के केस थे और अब जब ढ़ाई लाख से ज्यादा लोग कोरोना से पीड़ित हैं तो लॉकडाउन हटाया जा रहा है ये एक और मोदी जी का मूर्खतापूर्ण निर्णय है।

Home / Bhopal / मोदी सरकार पर दिग्विजय का बड़ा हमला, बोले केन्द्र की काली कमाई से खरीदे गए विधायक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो