scriptऑडियो के बाद अब मुख्यमंत्री के वीडियो ने गर्माई राजनीति! कांग्रेस ने लगाए गंभीर आरोप | After the audio CM shivraj video heats up mp politics | Patrika News

ऑडियो के बाद अब मुख्यमंत्री के वीडियो ने गर्माई राजनीति! कांग्रेस ने लगाए गंभीर आरोप

locationभोपालPublished: Jun 10, 2020 10:46:52 pm

Submitted by:

Faiz

मध्यप्रदेश के राजनीतिक गलियारों में एक आडियो के बाद एक वीडियो की चर्चा जोरों पर की जाने लगी है।

news

ऑडियो के बाद अब मुख्यमंत्री के वीडियो ने गर्माई राजनीति! कांग्रेस ने लगाए गंभीर आरोप

भोपाल। मध्यप्रदेश के राजनीतिक गलियारों में एक आडियो के बाद एक वीडियो की चर्चा जोरों पर की जाने लगी है। कांग्रेस का दावा है कि, वीडियो उसी कथित ऑडियो का वीडियो फॉर्मेट है, जिसे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ( cm shivraj singh chauhan ) की आवाज़ होने का दावा किया गया था। इस वीडियो के वायरल ( video viral ) होने के बाद कांग्रेस एक बार फिर भाजपा सरकार पर हमलावर हो गई है। कांग्रेस का आरोप है कि, उसकी सरकार गिराने के लिए भाजपा ने ही साजिश और षडयंत्र रचा है। हालांकि, पत्रिका.कॉम न ही इस वीडियो की और न ही इससे पहले वायरल हुए आडियो की पुष्टि करता है।

 

पढ़ें ये खास खबर- उपचुनाव : जीत के लिए कमलनाथ को इस पुराने फॉर्मूले पर भरोसा

 

कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने जारी किया वीडियो

https://twitter.com/NarendraSaluja/status/1270653329761320960?ref_src=twsrc%5Etfw

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो को जारी करते हुए लिखा है कि, शिवराज का इंदौर की रेसीडेंसी कोठी में साँवेर के भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच ये भाषण दिया गया, जिसमें वो कह रहे है कि “ केंद्रीय नेत्तृत्व ने तय किया कि ये सरकार गिरना चाहिये। क्या ज्योतिरदित्य सिंधिया के बग़ैर सरकार गिर सकती थी क्या ? और कोई तरीक़ा नहीं था। पार्टी ने फ़ैसला लिया।

 

पढ़ें ये खास खबर- अलर्ट : तो इस वजह से जुलाई तक चरम पर पहुंच जाएगा कोरोना वायरस



ऑडियो जारी होने के बादी भी सलूजा ने लगाए थे ये आरोप

बता दें कि, इससे पहले ऑडियो जारी होने के दौरान भी नरेंद्र सलूजा ने एक बयान में कहा था कि, कांग्रेस शुरू से ही ये आरोप लगा रही है कि, मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार को भाजपा ने साजिश और षडयंत्र रचकर गिराया है, क्योंकि कांग्रेस सरकार निरंतर जनहितैषी कार्य कर रही थी। सलूजा ने कहा कि चाहे किसानों की कर्ज माफी की बात हो, युवाओं को रोजगार देने की हो, महिलाओं को सम्मान व सुरक्षा देने की बात हो, मिलावट के खिलाफ अभियान की बात हो, माफिया के खिलाफ अभियान की बात हो या प्रदेश में निवेश की बात हो, लगातार कमलनाथ जी के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार कार्य कर रही थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो