scriptतख्तापलट पर मचे घमासान के बीच बोले शिवराज- ‘पापियों का विनाश तो पुण्य का काम है, हमारा धर्म तो यही कहता है’ | shivraj singh viral tweet between Coup of mp politis | Patrika News
भोपाल

तख्तापलट पर मचे घमासान के बीच बोले शिवराज- ‘पापियों का विनाश तो पुण्य का काम है, हमारा धर्म तो यही कहता है’

शिवराज का ट्वीट- ‘पापियों का विनाश तो पुण्य का काम है, हमारा धर्म तो यही कहता है’।

भोपालJun 11, 2020 / 05:23 pm

Faiz

news

तख्तापलट पर मचे घमासान के बीच बोले शिवराज- ‘पापियों का विनाश तो पुण्य का काम है, हमारा धर्म तो यही कहता है’

भोपाल/ मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार के तख्तापलट को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक ऑडियो और बाद में जारी हुआ उसी का वीडियो वायरल होने से प्रदेश की राजनीतिक सरगर्मियां चरम पर हैं। मौजूदा घटनाक्रम को लेकर कांग्रेस अब राष्ट्रपति और सुप्रीम कोर्ट तक जाने की बात कह रही है। पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी लगातार कई ट्वीट करके भाजपा पर आरोप लगाए हैं। इसी बीच सीएम शिवराज एक ट्वीट जिसे कांग्रेस द्वारा लगाए आरोपों का जवाब भी कहा जा रहा है, तेजी से वायरल हो रहा है।

 

पढ़ें ये खास खबर- ऑडियो के बाद अब मुख्यमंत्री के वीडियो ने गर्माई राजनीति! कांग्रेस ने लगाए गंभीर आरोप


ट्वीट में कही गई ये बात

https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1270974181149077504?ref_src=twsrc%5Etfw

शिवराज के ट्विटर हैंडल से जारी हुए ट्वीट में उन्होंने कहा कि, ‘पापियों का विनाश तो पुण्य का काम है। हमारा धर्म तो यही कहता है। क्यों? बोलो, सियापति रामचंद्र की जय।’ राजनीतिक जानकार शिवराज के इस ट्वीट के कई अलग अलग अर्थ निकाल रहे हैं। कुछ का ये भी मानना है कि, ये कांग्रेस द्वारा लगाए जा रहे आरोपों को एक बार फिर सिद्ध करता है।

 

पढ़ें ये खास खबर- Corona Live Update : अनलॉक होते ही मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग भूले लोग, चिंताजनक हुए हालत


ऑडियो और वीडियो से गर्माई राजनीति

बता दें कि, मध्यप्रदेश के राजनीतिक गलियारों में एक आडियो फिर उसी का एक वीडियो काफी चर्चा में है। इसे लेकर कांग्रेस का दावा है कि, वीडियो उसी कथित ऑडियो का वीडियो फॉर्मेट है, जिसे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की आवाज़ होने का दावा किया गया था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद कांग्रेस एक बार फिर भाजपा सरकार पर हमलावर हो गई है। कांग्रेस का आरोप है कि, उसकी सरकार गिराने के लिए भाजपा ने ही साजिश और षडयंत्र रचा है। हालांकि, पत्रिका.कॉम न ही इस वीडियो की और न ही इससे पहले वायरल हुए आडियो की पुष्टि करता है।

 

पढ़ें ये खास खबर- उपचुनाव : जीत के लिए कमलनाथ को इस पुराने फॉर्मूले पर भरोसा


कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने जारी किया था वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ueg4i

कांग्रेस द्वारा जारी ऑडियो को लेकर तो लगभग कांग्रेस के कई बड़े नेता भाजपा को घेरने में लगे हुए हैं। इसी बीच बुधवार को मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो को जारी करते हुए लिखा था कि, शिवराज का इंदौर की रेसीडेंसी कोठी में साँवेर के भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच ये भाषण दिया गया, जिसमें वो कह रहे है कि “ केंद्रीय नेत्तृत्व ने तय किया कि ये सरकार गिरना चाहिये। क्या ज्योतिरदित्य सिंधिया के बग़ैर सरकार गिर सकती थी क्या ? और कोई तरीक़ा नहीं था। पार्टी ने फ़ैसला लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो