scriptElvish Yadav : सांपों के जहर का नशा करानेवाले एल्विश यादव का पंडित धीरेंद्र शास्त्री से खास कनेक्शन | Elvish Yadav has a special connection with Pandit Dhirendra Shastri | Patrika News
भोपाल

Elvish Yadav : सांपों के जहर का नशा करानेवाले एल्विश यादव का पंडित धीरेंद्र शास्त्री से खास कनेक्शन

Elvish Yadav has a special connection with Pandit Dhirendra Shastri एल्विश का एमपी के विख्यात इंटरनेशनल कथावाचक पंडित धीरेंद्र शास्त्री से खास रिश्ता रहा है

भोपालMar 17, 2024 / 05:23 pm

deepak deewan

elvish.png

एल्विश का एमपी के विख्यात इंटरनेशनल कथावाचक पंडित धीरेंद्र शास्त्री से खास रिश्ता

Elvish Yadav has a special connection with Pandit Dhirendra Shastri विवादित यूट्यूबर एल्विश यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। नोएडा पुलिस ने एल्विश को रेव पार्टी और सांपों के जहर के मामले में गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ गुरुग्राम और गाजियाबाद थानों में केस दर्ज किया गया था। नोएडा पुलिस उसे घर से उठाकर ले गई। एल्विश का एमपी के विख्यात इंटरनेशनल कथावाचक पंडित धीरेंद्र शास्त्री से खास रिश्ता रहा है।
स्टार यू ट्यूबर और बिग बॉस कन्टेस्टेंट एल्विश यादव (Elvish Yadav) की गिरफ्तारी को लेकर सोशल मीडिया में बाकायदा अभियान चलाया जा चुका है। गुड़गांव में एक अन्य यू ट्यूबर से मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने का वीडियो वायरल होने के बाद यादव की गिरफ्तारी की हर कोई कोई मांग कर रहा था। उसपर सांपों के जहर का अवैध कारोबार करने का भी आरोप है।
एल्विश यादव का बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से एक खास कनेक्शन है। दरअसल यू ट्यूबर एल्विश यादव श्रीराम और हनुमानजी के बड़ा भक्त है। सोशल मीडिया पर अक्सर उसकी हनुमान मंदिरों में सिर झुकाते तस्वीरें नजर आती हैं। यही कारण है कि वह बागेश्वर धाम के बालाजी धाम भी आया था और यहां हनुमानजी की पूजा अर्चना कर उसने पंडित धीरेंद्र शास्त्री से भी मुलाकात की थी।
एल्विश नए साल यानि 2024 की शुरुआत में ही पंडित शास्त्री से मिलने आ गया था। जनवरी में एल्विश यादव ने बागेश्वर धाम आकर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से आशीर्वाद लिया था। पंडित शास्त्री ने एल्विश को बाकायदा हाथ उठाकर आशीर्वाद दिया था। इससे एल्विश बहुत खुश हो गया था। उसने पंडित धीरेंद्र शास्त्री से मिलने और उनके आशीर्वाद लेने की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।
यू ट्यूबर एल्विश यादव हाल ही में तब चर्चा में आया जब उसने एक अन्य यूट्यूबर की पिटाई कर उसे जान से मारने की धमकी दी। मैक्सटर्न नाम से मशहूर पीड़ित यू ट्यूबर सागर ठाकुर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वीडियो शेयर कर एल्विश की हरकतों की विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने यह भी बताया कि इस मामले में हरियाणा पुलिस को एल्विश की शिकायत की है। पुलिस ने सागर ठाकुर की शिकायत के बाद यू ट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ आईपीसी की 4 धारा 147, 149, 323, और 506 के तहत एफआईआर दर्ज की।

Home / Bhopal / Elvish Yadav : सांपों के जहर का नशा करानेवाले एल्विश यादव का पंडित धीरेंद्र शास्त्री से खास कनेक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो