scriptभारी बारिश से एमपी बेहाल, सीएम ने कहा- चारों ओर पानी-पानी, सारा सूखा ख़त्म: मंत्री बोले- हमारे मुख्यमंत्री के कदम शुभ | Heavy Rain: politics in heavy rain in madhya Praesh | Patrika News
भोपाल

भारी बारिश से एमपी बेहाल, सीएम ने कहा- चारों ओर पानी-पानी, सारा सूखा ख़त्म: मंत्री बोले- हमारे मुख्यमंत्री के कदम शुभ

कमलनाथ के मंत्री ने कहा- हमारे मुख्यमंत्री के कदम इतने शुभ हैं कि बारिश हो रही है।
मध्यप्रदेश में भारी बारिश के कारण जनजीवन अस्त-व्यस्त है।

भोपालSep 09, 2019 / 03:33 pm

Pawan Tiwari

भारी भारिश से एमपी बेहाल, सीएम ने कहा- चारों ओर पानी-पानी, सारा सूखा ख़त्म: मंत्री बोले- हमारे मुख्यमंत्री के कदम शुभ

भारी भारिश से एमपी बेहाल, सीएम ने कहा- चारों ओर पानी-पानी, सारा सूखा ख़त्म: मंत्री बोले- हमारे मुख्यमंत्री के कदम शुभ

भोपाल. मध्यप्रदेश में भारी बारिश के कारण 11 जिलों के हालात बिगड़ गए हैं। इन 11 जिलों की स्कूलों में छुट्टियां घोषित कर दी गई हैं। भारी बारिश के कारण लोगों को असुविधाओं का सामना करना पड़ रहा है दूसरी तरफ बारिश में भी सियासत शुरू हो गई है। कुछ दिन पहले शिवराज सिंह चौहान के दिए बयान पर अब मुख्यमंत्री कमलनाथ और प्रदेश सरकार के मंत्री पीसी शर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। प्रदेश में हो रही भारी बारिश का श्रेय कांग्रेस ने कमलनाथ के मुख्यमंत्री बनने को दिया है।

कमलनाथ ने ट्वीट कर शिवराज पर कंसा तंज
मध्यप्रदेश में बारिश को लेकर खुद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा- वैसे तो बारिश से राजनीति का कोई लेना- देना नही होता है लेकिन कुछ लोगों ने इसे राजनीति व हमारी सरकार से जोड़ दिया। उस दिन से ही इंद्र देवता प्रदेश पर इतने मेहरबान है कि बरसात रुक ही नहीं रही है। चारों ओर पानी-पानी, सारा सूखा ख़त्म। संदेश आ गया कि प्रदेश में अब सब अच्छा-अच्छा ही होगा।
https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1170936991342448641?ref_src=twsrc%5Etfw

पीसी शर्मा ने क्या कहा
प्रदेश के कानून मंत्री पीसी शर्मा ने कहा- कुछ दिन पहले पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कमलनाथ के कारण बारिश नहीं हो रही है। लेकिन कमलनाथ के शुभ पैर मध्यप्रदेश में पड़े हैं जिस कारण से प्रदेश में अच्छी बारिश हो रही है। इस अच्छी बारिश से किसान भी खुश हैं और आने वाले समय में पीने के लिए पानी की भी समस्या भी नहीं होगी। उन्होंने कहा कि अब प्रदेश में किसान, युवा और उद्योगपति सभी खुश होंगे। 2016 के बाद प्रदेश में अच्छी बारिश हुई है।

क्या कहा था शिवराज ने
शिवराज सिंह चौहान और उनके बेटे कार्तिकेय ने कमलनाथ सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि मध्यप्रदेश में जब से कांग्रेस की सरकार आई है। बारिश नहीं हो रही है। बता दें कि शुरुआत में मध्यप्रदेश में बारिश कम हुई थी। लेकिन उसके बाद प्रदेश में लगातार बारिश हो रही है। बारिश के कारण लोगों का जनजीवन अस्त- व्यस्त है।
भारी भारिश से एमपी बेहाल, सीएम ने कहा- चारों ओर पानी-पानी, सारा सूखा ख़त्म: मंत्री बोले- हमारे मुख्यमंत्री के कदम शुभ

शिवराज ने लोगों से की अपील
भारी बारिश पर शिवराज सिंह चौहान ने लोगों से अपील की है। शिवराज ने कहा- मित्रों, भारी बारिश के चलते प्रदेश में अनेक स्थानों पर जलभराव की स्थिति निर्मित हो गई है। सभी से निवेदन है कि सतर्क और सुरक्षित रहें, प्रशासन को आप तक मदद पहुंचाने में सहयोग करें। युवा साथी बच्चों, महिलाओं व वृद्धजनों के साथ ही पशुओं की भी देखभाल करें और सभी की यथासंभव मदद करें।

Home / Bhopal / भारी बारिश से एमपी बेहाल, सीएम ने कहा- चारों ओर पानी-पानी, सारा सूखा ख़त्म: मंत्री बोले- हमारे मुख्यमंत्री के कदम शुभ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो