scriptसगाई गुपचुप की पर धूम धड़ाके के साथ बजेंगी शहनाइयां, जानिए बेटे की शादी कब करेंगे शिवराज सिंह | Kunal Singh Chouhan Engagement, when will Shivraj Singh Chauhan marry his son | Patrika News
भोपाल

सगाई गुपचुप की पर धूम धड़ाके के साथ बजेंगी शहनाइयां, जानिए बेटे की शादी कब करेंगे शिवराज सिंह

kunal singh कुणाल सिंह चौहान की सगाई Shivraj Singh son Engagement हो गई है। भोपाल की रिद्धि जैन Riddhi Jain उनकी जीवन संगिनी बनेंगी। शिवराजसिंह ने बेटे की सगाई में बेहद गोपनीयता बरती और पूरे दो दिन बाद लोगों को इसका पता चला। हालांकि पूर्व सीएम, अपने बेटे की शादी पूरे धूम धड़ाके से करेंगे।

भोपालMay 24, 2024 / 08:10 pm

deepak deewan

kunal singh

kunal singh

Kunal Singh Chouhan Engagement, when will Shivraj Singh Chauhan marry his son एमपी के दिग्गज बीजेपी नेता पूर्व सीएम शिवराजसिंह चौहान Former CM Shivraj Singh Chouhan को मानो खुशी का डबल डोज मिल गया है। पीएम नरेंद्र मोदी ने सार्वजनिक रूप से चुनावी सभा में उन्हें अपने साथ दिल्ली ले जाने और अहम दायित्व देने की घोषणा की। इस बात से गदगद हुए शिवराजसिंह चौहान को एक और खुशी मिली है। उनके बेटे कुणाल सिंह चौहान की सगाई Shivraj Singh son Engagement हो गई है। भोपाल की रिद्धि जैन Riddhi Jain उनकी जीवन संगिनी बनेंगी। शिवराजसिंह ने बेटे की सगाई में बेहद गोपनीयता बरती और पूरे दो दिन बाद लोगों को इसका पता चला। हालांकि पूर्व सीएम, अपने बेटे की शादी पूरे धूम धड़ाके से करेंगे। शादी कुछ माह बाद होगी।
कुणालसिंह चौहान शिवराज सिंह चौहान के छोटे बेटे हैं। 27 साल के कुणाल सिंह ने अमेरिका में स्कूल में साथ पढ़नेवाली रिद्धि जैन के साथ विवाह बंधन में बंधने का फैसला लिया है। स्कूल में ही दोनों के बीच प्रेम का अंकुर फूट गया था। कुणाल और रिद्धि ने अपने परिजनों को यह बात बताई और उनकी सहमति के बाद 21 मई को सगाई कर ली।
यह भी पढ़ें : Phalodi Satta Bazar – बीजेपी को टेंशन! जानिए एमपी में किसको कितनी सीटें दे रहा फलोदी का सट्टा बाजार

रिद्धि जैन राजधानी के प्रतिष्ठित जैन कारोबारी इन्दरमल‌ जैन की पोती हैं। दोनों परिवारों ने सगाई का कार्यक्रम बहुत गोपनीय रखा। शिवराज सिंह के पुत्र कुणाल की रिद्धि जैन Riddhi Jain से सगाई की मीडिया को जरा भी भनक नहीं लगी। हालांकि दोनों परिवारों के सदस्य बताते हैं कि व्यक्तिगत कारणों से सगाई की रस्में भले ही गुपचुप निभाई गईं पर शादी पूरे धूम धड़ाके के साथ होगी।
शिवराजसिंह चौहान के घर पर शहनाइयां बजने में अभी कुछ माह और लगेंगे। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार कुणाल और रिद्धि की शादी की पूरी प्लानिंग हो चुकी है। सगाई भले ही कर ली पर शादी की जल्दी नहीं है। शुभ मुहूर्त पर विवाह समारोह करीब 5 माह बाद आयोजित किया जाएगा। परिजनों के अनुसार दोनों की शादी दिवाली के बाद ही होगी।
कुणाल सिंह चौहान Kunal Singh Chouhan की भावी जीवनसाथी रिद्धि जैन Riddhi Jain भोपाल की ही रहनेवाली हैं। उनका परिवार राजधानी भोपाल की निशात कॉलोनी में रहता है। रिद्धी के परिवार में जहां उनकी एक और बहन सिद्धी जैन है वहीं कुणाल के भी एक बड़े भाई कार्तिकेय चौहान हैं। कार्तिकेय अभी अविवाहित हैं। कुणालसिंह पुश्तैनी खेती और डेयरी का बिजनेस संभालते हैं।

Hindi News/ Bhopal / सगाई गुपचुप की पर धूम धड़ाके के साथ बजेंगी शहनाइयां, जानिए बेटे की शादी कब करेंगे शिवराज सिंह

ट्रेंडिंग वीडियो