scriptएमपी की बड़ी यूनिवर्सिटी में अश्लील कांड ! HOD पर लेडी प्रोफेसर का बड़ा आरोप | Lady Guest Lecturer Allegation Barkatullah University Bhopal HOD | Patrika News
भोपाल

एमपी की बड़ी यूनिवर्सिटी में अश्लील कांड ! HOD पर लेडी प्रोफेसर का बड़ा आरोप

गेस्ट लेक्चरार ने पुलिस में HOD के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, बताई HOD की पूरी अश्लील हरकतें

भोपालApr 16, 2024 / 03:47 pm

Shailendra Sharma

भोपाल की बरकतउल्ला यूनिवर्सिटी के एक HOD पर गंभीर आरोप लगे हैं। यूनिवर्सिटी की एक लेडी गेस्ट लेक्चरार ने पुलिस में एचओडी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में लेडी लेक्चरार ने बताया है कि जब एचओडी की अश्लील हरकतों का उसने विरोध किया तो आरोपी ने उसे नौकरी से निकलवाने की धमकी दी और मारपीट भी की। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है।

बरकतउल्ला यूनिवर्सिटी में अश्लील कांड !


पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया है कि वो साल 2008 से बरकतउल्ला यूनिवर्सिटी में गेस्ट लेक्चरार है और तभी से एचओडी अच्छेलाल उस पर गंदी नजर रखते थे। फरवरी के महीने में शाम को उसे घर जाना था। दफ्तर का आधे से ज्यादा स्टाफ घर जा चुका था और जब वो एचओडी के पास ये बताने गई की वो घर जा रही है तो आरोपी एचओडी अच्छेलाल ने कुछ देर रुकने के लिए कहा। वो दफ्तर में आकर बैठ गई तभी कुछ देर बाद आरोपी अच्छेलाल आया और उसके सीने में टच किया। इतना ही नहीं अपनी पेंट की जिप खोल दी। उसने विरोध किया और रोते हुए बाहर भागी तो एचओडी ने उसे धमकाया।

शिकायत करने पर की मारपीट


पीड़िता के मुताबिक 6 फरवरी 2024 को आरोपी अच्छेलाल उसके पास आया और धमकाते हुए कहा कि वीसी को एक पत्र लिखो कि शिकायत निराधार है। पीड़िता ने ऐसा करने से मना किया तो आरोपी ने उसके बाल खींचकर उसे धमकी दी। जिसके बाद उसने पुलिस में आरोपी एच ओ डी के खिलाफ शिकायत की है। फ़िलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

Home / Bhopal / एमपी की बड़ी यूनिवर्सिटी में अश्लील कांड ! HOD पर लेडी प्रोफेसर का बड़ा आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो