scriptBreaking News: भोपाल में एक ही परिवार के चार लोगों पर गिरी बिजली, तेज बारिश का दौर शुरु | Lightning fell on four people of the same family in Bhopal, heavy rains started | Patrika News
भोपाल

Breaking News: भोपाल में एक ही परिवार के चार लोगों पर गिरी बिजली, तेज बारिश का दौर शुरु

MP News: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आकाशीय बिजली गिरने से एक ही परिवार के चार चपेट में आ गए। जिनका इलाज एम्स में जारी है।

भोपालJul 08, 2024 / 05:07 pm

Himanshu Singh

breaking news bhopal
Breaking News: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से एक बड़ा मामला सामने आया है। जहां एक ही परिवार को चार लोगों पर बिजली गिरी है। जिसमें परिवार के सदस्य झुलस गए हैं। चारों को आनन-फानन में साकेत नगर स्थित AIIMS में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। यह हादसा शहर के पिपलानी थाना क्षेत्र के सोनागिरी पास के सतनामी नगर की बताई जा रही है। जहां सोनम, सविताबाई, शैतान सिंह और अमन की हालत गंभीर बताई जा रही है। एम्स में अभी इनका उपचार चल रहा है।

बता दें कि, राजधानी भोपाल में सुबह से बारिश का मौसम बना हुआ था। इसके साथ गरज-चमक भी हो रही थी। शाम होते-होते काले बादलों ने राजधानी को घेर रख। इसके साथ ही तेज हवाओं के साथ भारी बारिश हो रही है। इधर, राजधानी भोपाल में भारी बारिश के साथ गरज-चमक का येलो अलर्ट जारी किया गया है।

Hindi News/ Bhopal / Breaking News: भोपाल में एक ही परिवार के चार लोगों पर गिरी बिजली, तेज बारिश का दौर शुरु

ट्रेंडिंग वीडियो