scriptVD Sharma : SC, ST और OBC के हक पर डाका डालने का काम कर रही कांग्रेस | Lok Sabha Elections 2024 : Congress is working to rob the rights of SC, ST and OBC | Patrika News
भोपाल

VD Sharma : SC, ST और OBC के हक पर डाका डालने का काम कर रही कांग्रेस

MP Loksabha 2024 News : वीडी ने कहा कि पीएम ने देश के 70 वर्ष से अधिक के सभी वरिष्ठजनों को भी पांच लाख तक के नि:शुल्क इलाज की गारंटी दी है।

भोपालMay 12, 2024 / 12:50 pm

Ashtha Awasthi

Lok Sabha Elections 2024
MP Loksabha 2024 News : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने देवास लोकसभा क्षेत्र (Lok Sabha Elections 2024) में तीन किमी का रोड-शो कर सभा को संबोधित किया। सभा में कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस सरकार ने मुस्लिमों को अन्य पिछड़ा वर्ग में शामिल कर आरक्षण देने का काम शुरू कर दिया है। कांग्रेस ऐसा कर ओबीसी वर्ग के लोगों का आरक्षण छीन रही है।
कांग्रेस यही हाल देशभर में करने की तैयारी में है। संविधान में एससी, एसटी और ओबीसी को जो आरक्षण दिया गया है, कांग्रेस उसे भी बदलने पर तुली है। कांग्रेस एससी, एसटी और ओबीसी के हक पर डाका डालने का कार्य कर रही है।
ये भी पढ़ें : पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान का करारा तंज- ‘पाकिस्तान के पास परमाणु बम तो हमारे पास 56 इंच सीने वाला प्रधानमंत्री’

बुजुर्गों को इलाज की गारंटी

वीडी ने कहा कि पीएम ने देश के 70 वर्ष से अधिक के सभी वरिष्ठजनों को भी पांच लाख तक के नि:शुल्क इलाज की गारंटी दी है। आचार संहिता समाप्त होती ही यह योजना लागू हो जाएगी। सरदारपुर में वीडी ने नवमतदाता सम्मेलन में सहभागिता की।
इस दौरान उन्होंने कहा कि जितनी बेसब्री से इस बात की प्रतीक्षा है कि धार की भोजशाला में माता सरस्वती कब विराजमान हों, उतनी ही बेसब्री से देश की जनता अयोध्या में भगवान राम का मंदिर बनने का इंतजार कर रही थी। बीते 500 वर्ष तक इसके लिए संघर्ष चला और लाखों लोगों ने अपना बलिदान दिया।
देश की जनता इतनी बेचैन थी कि जनता ने ही बाबरी ढांचे को ढहा दिया। आंदोलन के दौरान हमारा नारा होता था मंदिर वहीं बनाएंगे। कांग्रेस के लोग मजाक उड़ाते थे कि मंदिर वहीं बनाएंगे, पर तारीख नहीं बताएंगे। आगर-मालवा में वीडी ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में जनहितकारी योजनाओं से नागरिकों के जीवन में सकारात्मक परिवर्तन आया है।

Hindi News/ Bhopal / VD Sharma : SC, ST और OBC के हक पर डाका डालने का काम कर रही कांग्रेस

ट्रेंडिंग वीडियो