scriptपीएम नरेन्द्र मोदी का राहुल गांधी पर अब तक का सबसे बड़ा हमला, ‘ये कांग्रेस का शहजादा अब तक कहां था?’ | Lok Sabha Elections 2024 PM Narendra Modi Big Attack on Rahul Gandhi Hoshangabad Lok Sabha Seat | Patrika News
भोपाल

पीएम नरेन्द्र मोदी का राहुल गांधी पर अब तक का सबसे बड़ा हमला, ‘ये कांग्रेस का शहजादा अब तक कहां था?’

LOK SABHA ELECTION 2024 : मिशन एमपी पर नर्मदापुरम में गरजे पीएम नरेन्द्र मोदी, इंडी गठबंधन-कांग्रेस, राहुल गांधी सभी को लिया जमकर आड़े हाथ…

भोपालApr 14, 2024 / 04:32 pm

Shailendra Sharma

narendra_modi-rahul_gandhi.jpg

PM Narendra Modi BIG ATTACK ON RAHUL GANDHI : लोकसभा चुनाव 2024 के रण में पीएम नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस, इंडी गठबंधन और राहुल गांधी को जमकर आड़े हाथों लिया है। मध्यप्रदेश की होशंगाबाद लोकसभा सीट के पिपरिया में जनसभा करने पहुंचे पीएम नरेन्द्र मोदी ने मां नर्मदा को प्रणाम करते हुए पहले तो बाबा साहब अंबेडकर को याद किया और फिर एक-एक कर विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान पीएम मोदी ने ये भी कहा कि मोदी की गारंटी वहां से शुरू होती है जहां दूसरों से उम्मीद खत्म हो जाती है।

 


पिपरिया में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेन्द्र मोदी ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने राहुल गांधी को कांग्रेस का शहजादा बताते हुए कहा- हताश कांग्रेस ऐसी घोषणाएं कर रही है जो उन्हें ही समझ नहीं आ रही है। कांग्रेस के शहजादे ने अभी घोषणा की एक झटके में देश की गरीबी हटा दूंगा। देश पूछ रहा है ये जादूगर इतने सालों से कहां छिपा था? 50 साल पहले इनकी दादी ने देश से गरीब हटाने की घोषणा की थी। 2014 से पहले 10 साल तक इन्होंने रिमोट से सरकार चलाई और अब इन्हें एक झटके में गरीबी हटाने का मंत्र मिल गया। ये गरीबों का अपमान है कोई इन पर भरोसा करेगा क्या ? अब बताओ भाई हंसी आएगी की नहीं आएगी।

यह भी पढ़ें

LOK SABHA ELECTION 2024: केन्द्रीय मंत्री बोले- हिट विकेट होगी कांग्रेस तो जवाब मिला भाजपा होगी क्लीन बोल्ड




पीएम नरेन्द्र मोदी ने कहा कि जब गरीब घर का बेटा प्रधानमंत्री बना तो कांग्रेस अफवाह फैलाने लगी कि संविधान खतरे में पड़ गया है। लेकिन वो सुन लें कि बाबा साहब के संविधान के कारण ही मोदी यहां तक पहुंचा है। कांग्रेस का शाही परिवार धमकी दे रहा है कि मोदी तीसरी बार पीएम बना तो देश में आग लग जाएगी। ये तो पहले भी बोलते थे लेकिन क्या कभी आग लगी क्या। देश को डराओ, घबराओ, भ्रम फैलाओ यही कांग्रेस का काम है। देश में आग नहीं लगी है आग जलन कांग्रेस के दिलों में लगी है, जलन उनके दिमाग में ऐसे भर गई है कि अंदर ही अंदर उनको जला रही है। और ये जलन भी मोदी के कारण नहीं है ये जलन देशवासियों के मोदी के प्रति प्रेम के कारण है इनसे देशवासियों का प्रेम भी सहन नहीं हो रहा है। कांग्रेस 10 साल से सत्ता से बाहर है और ऐसे छटपटा रही है जैसे मानो इनका सबकुछ लुट गया है।

 


बाबा साहब अंबेडकर को याद करते हुए भी पीएम मोदी कांग्रेस पर जमकर बरसे। पीएम ने कहा कि बाबा अंबेडकर साहब जहां भी रहे उन्हें पंच तीर्थ के रूप में विकसित भाजपा ने किया। कांग्रेस ने कभी बाबा साहब को सम्मान नहीं दिया। बाबा साहब के संविधान के कारण ही आज मोदी यहां पर है और आपसे तीसरी बार सरकार का आशीर्वाद मांग रहा है। ये बाबा साहब का संविधान है जिसका कारण आज देश की राष्ट्रपति एक आदिवासी परिवार की बेटी है। जिस समाज को सबसे अंत में पूछा गया जिसको वंचित रखा गया आज उस परिवार की बेटी देश की पहली नागरिक है। हमने बाबा साहब को सिर्फ विचारों तक सीमित नहीं रखा। आधुनिक भारत में उनकी सोच को नई पहचान दी है। बीम यूपीआई हमने बाबा साहब के नाम पर शुरू किया।

Home / Bhopal / पीएम नरेन्द्र मोदी का राहुल गांधी पर अब तक का सबसे बड़ा हमला, ‘ये कांग्रेस का शहजादा अब तक कहां था?’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो