scriptLOK SABHA ELECTION 2024: केन्द्रीय मंत्री बोले- हिट विकेट होगी कांग्रेस तो जवाब मिला भाजपा होगी क्लीन बोल्ड | LOK SABHA ELECTION 2024 Minister Anurag Thakur said Nakul Nath will be hit wicket in Chhindwara Seat | Patrika News
भोपाल

LOK SABHA ELECTION 2024: केन्द्रीय मंत्री बोले- हिट विकेट होगी कांग्रेस तो जवाब मिला भाजपा होगी क्लीन बोल्ड

सियासी पिच पर भाजपा कांग्रेस भिड़ने को तैयार, क्रिकेट की भाषा में एक दूसरे पर वार-पलटवार

भोपालApr 13, 2024 / 09:12 pm

Shailendra Sharma

anurag_thakur.jpg

,,

MINISTER ANURAG THAKUR ELECTION CAMPAIGN: लोकसभा चुनाव 2024 में मध्यप्रदेश की छिंदवाड़ा सीट सियासी पिच बनती दिख रही है। कमलनाथ का गढ़ कही जाने वाली छिंदवाड़ा सीट पर इस बार कमल खिलाने के लिए भाजपा पूरी ताकत झोंक रही है। कमलनाथ के गढ़ को फतह करने के लिए छिंदवाड़ा में भाजपा के दिग्गज नेता लगातार चुनाव प्रचार के लिए पहुंच रहे हैं और अब इसी कड़ी में केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी पांढुर्ना पहुंचे और क्रिकेट की भाषा में छिंदवाड़ा में नकुलनाथ के हिट विकेट होने की बात कही।

 


केन्द्रीय खेल सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने पांढुर्ना में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जनता का उत्साह बता रहा है कि इस बार छिंदवाड़ा में भी कमल खिलने वाला है और जनता प्रदेश की सभी 29 सीटों पर कमल खिलाकर देश में 400 पार ले जाने के लिए तैयार है। उन्होंने आगे कहा कि नकुलनाथ छिंदवाड़ा की जनता के भरोसे को हवा में उड़कर एंज्वाय करते हैं। तो वहीं मीडिया से बात करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि इस बार नकुलनाथ छिंदवाड़ा में हिट विकेट होने वाले हैं।
यह भी पढ़ें

Lok Sabha Election 2024 : जेपी नड्डा की हुंकार, ‘बदल गया है जमाना बदल डालो छिंदवाड़ा’



minister_anurag_thakur.jpg

 


वहीं अनुराग ठाकुर के इस बयान पर कांग्रेस की ओर से भी पलटवार किया गया है। कांग्रेस का कहना है कि छिंदवाड़ा को पचा पाना भाजपा के लिए असंभव काम है और इसलिए पीएम मोदी और अमित शाह का फोकस कुछ ज्यादा ही छिंदवाड़ा पर नजर आ रहा है। कांग्रेस ने ये भी कहा कि अनुराग ठाकुर को क्लीन बोल्ड होने की चिंता होनी चाहिए क्योंकि इलेक्शन के मैच में कांग्रेस की बॉलिंग पर बीजेपी के कई बल्लेबाज क्लीन बोल्ड होने वाले हैं।

Home / Bhopal / LOK SABHA ELECTION 2024: केन्द्रीय मंत्री बोले- हिट विकेट होगी कांग्रेस तो जवाब मिला भाजपा होगी क्लीन बोल्ड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो