scriptराजभवन पहुंचा कोरोना का संक्रमण, राज्यपाल लालजी टंडन ने कराया टेस्ट | madhya pradesh governor lalji tandon corona test report come negative | Patrika News
भोपाल

राजभवन पहुंचा कोरोना का संक्रमण, राज्यपाल लालजी टंडन ने कराया टेस्ट

पिछले दिनों स्वास्थ्य विभाग की अधिकारी बैठक में हुई थी शामिल, बाद में पाई गई कोरोना संक्रमित…।

भोपालApr 09, 2020 / 11:54 am

Manish Gite

lalji_tandon.jpg


भोपाल। कोरोना के संक्रमित व्यक्ति के राजभवन पहुंचने से हड़कंप मचा हुआ है। इस बीच राज्यपाल ने भी कोरोना का टेस्ट कराया है। हालांकि टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आने से सभी ने राहत की सांस ली है।

राजभवन में पिछले दिनों राष्ट्रपति के साथ वीडियो कांफ्रेंस चल रही थी, इससे पहले स्वास्थ्य विभाग की तत्कालीन प्रमुख सचिव पल्लवी जैन गोविल भी शामिल हुई थी। बाद में पल्लवी जैन कोरोना संक्रमित पाई गई। इसके बाद राजभवन में हड़कंप मच गया था। कई अधिकारी तनाव में दिन काट रहे थे। हालांकि रिपोर्ट ने सभी को राहत दी है।

 

बैठक में राज्यपाल भी थे शामिल
राजभवन में हुई बैठक में पल्लवी जैन भी शामिल थी। इस बैठक में राज्यपाल लालजी टंडन और उनके छह वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे। बैठक के बाद जब पल्लवी जैन के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई तो राजभवन के सभी अधिकारियों ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया। इसके बाद राज्यपाल समेत बाकी छह वरिष्ठ अधिकारियों की रिपोर्ट निगेटिव आई। इसके बाद सभी ने राहत की सांस ली।

 

गाइडलाइन का पूरा पालन हुआ
राजभवन सूत्रों के अनुसार जब बैठक हुई थी तो गाइडलाइन का पूरा पालन हुआ था. मामला राज्यपाल से जुड़ा होने के कारण इसे ज्यादा गंभीरता से लिया गया था। तुरंत ही बैठक में मौजूद सभी का टेस्ट कराया गया। जांच रिपोर्ट आने तक तनाव का माहौल था। राज्यपाल के साथ ही उनके ओएसडी संजय चौधरी, सचिव मनोहर दुबे, नियंत्रक सुरभि तिवारी, सत्कार अधिकारी शिल्पी दिवाकर, प्रेस अधिकारी अजय वर्मा और सुरक्षा अधिकारी नीरज ठाकुर की जांच की गई। उनके लार के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए थे।

 

सभी को मिली राहत
पीपीई किट पहनकर पहुंचे चार डाक्टरों की टीम ने सभी के जांच नमूने लिए और एम्स भेज दिए। सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

Home / Bhopal / राजभवन पहुंचा कोरोना का संक्रमण, राज्यपाल लालजी टंडन ने कराया टेस्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो