scriptमंत्री जीतू का शिवराज सिंह चौहान पर बड़ा हमला, कहा- घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं वो, चूल्लु भर पानी में डूब मरें | Minister jitu patwari attacks on ex cm shivraj singh chauhan | Patrika News
भोपाल

मंत्री जीतू का शिवराज सिंह चौहान पर बड़ा हमला, कहा- घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं वो, चूल्लु भर पानी में डूब मरें

जीतू पटवारी ने कहा- सांसदों के साथ शिवराज सिंह चौहान प्रधानमंत्री मोदी से जाकर मिलते क्यों नहीं

भोपालNov 04, 2019 / 03:35 pm

Muneshwar Kumar

67.jpg
भोपाल/ मध्यप्रदेश में बीजेपी किसानों को मुआवजे दिलाने के लिए प्रदर्शन कर रही है। पार्टी के तमाम दिग्गज नेता सड़कों पर हैं। पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान मध्यप्रदेश की सरकार पर आरोप लगा रहे हैं कि किसानों के मुआवजा नहीं दे रही है। इस बीच मंत्री जीतू पटवारी ने पूर्व सीएम पर बड़ा हमला किया है। जीतू ने कहा है कि शिवराज सिंह चौहान सिर्फ घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं, केंद्र में उनकी सरकार है।
मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि बिहार और कर्नाटक में बाद आपदाएं आईं, लेकिन वहां के लिए केंद्र सरकार ने राहत राशि जारी कर दी है। लेकिन मध्यप्रदेश के साथ भेदभाव हो रहा है। मध्यप्रदेश को अभी तक राहत राशि नहीं मिली है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश से बीजेपी के 28 सांसद हैं और पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान भी हैं। लेकिन इनलोगों ने मुआवजा दिलाने के लिए कभी भी प्रधानमंत्री मोदी से जाकर मुलाकात नहीं की।
शिवराज सिंह घड़ियाली आंसू बहा रहे
जीतू पटवारी ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान सिर्फ राजनीतिक रोटियां सेंक रहे हैं। उनका ये दोहरा चरित्र है। शिवराज सिंह चौहान की राजनीतिक मंशा दो चरित्र को लेकर है। ऐसे व्यक्ति को चूल्लु भर पानी में डूब जाना चाहिए। जीतू ने कहा कि हमने किसानों को अगाह किया है कि नरेंद्र मोदी सिर्फ किसानों के नाम पर रोटियां सेंक रहे हैं। हमारे हक का पैसा वह नहीं दे रहे हैं।
अतिवृष्टि से हुई है भारी छति
मध्यप्रदेश आफत की बारिश से भारी नुकसान हुआ है। ज्यादातर जिलों में किसानों की फसलें बर्बाद हो गई हैं। किसान मुआवजे की आस में बैठे रहे हैं। केंद्रीय टीम आकलन करके चली गई है। राज्य सरकार ने भी क्षतिपूर्ति को लेकर रिपोर्ट केंद्र सरकार को सौंपी है। उसके बावजूद अभी तक मध्यप्रदेश को केंद्र सरकारी की तरफ से राहत राशि नहीं मिली है। वहीं, बीजेपी इसे लेकर मध्यप्रदेश में सभी जगहों पर प्रदर्शन कर रही है।
पीएम और गृह मंत्री से भी मिले हैं सीएम
बारिश से हुई बर्बादी को लेकर सीएम कमलनाथ ने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से मिल चुके है। क्षति को लेकर दोनों को अपनी रिपोर्ट सौंपे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने फिर से मध्यप्रदेश में केंद्रीय दल भेजकर सर्वे करानी की बात कही थी। उसके बाद केंद्रीय टीम आई और केंद्र सरकार को अपनी रिपोर्ट भी सौंप दी है। लेकिन उसके बाद भी किसानों को मुआवजा देने के लिए अभी तक राहत राशि नहीं मिली है।

Home / Bhopal / मंत्री जीतू का शिवराज सिंह चौहान पर बड़ा हमला, कहा- घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं वो, चूल्लु भर पानी में डूब मरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो