scriptBreaking – बड़ा फैसला: नए चुनाव की तैयारी में कांग्रेस, 15 जून से शुरु करेगी अभियान | MP Congress in-charge Jitendra Singh Rahul Gandhi Manthan | Patrika News
भोपाल

Breaking – बड़ा फैसला: नए चुनाव की तैयारी में कांग्रेस, 15 जून से शुरु करेगी अभियान

MP Congress in-charge Jitendra Singh Rahul Gandhi Manthan इसके लिए बाकायदा अभियान चलाया जाएगा जिसे मंथन नाम दिया गया है। अभियान के अंतर्गत सभी कांग्रेस नेता बूथों पर जाएंगे, कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे। पार्टी के विस्तार पर लोगों की सलाह लेंगे।

भोपालMay 20, 2024 / 03:15 pm

deepak deewan

MP Congress in-charge Jitendra Singh Rahul Gandhi Manthan

MP Congress in-charge Jitendra Singh Rahul Gandhi Manthan

MP Congress in-charge Jitendra Singh Rahul Gandhi Manthan – एमपी में सोमवार को कांग्रेस ने अहम फैसला लिया। राजधानी भोपाल में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में चल रही बैठक में मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रभारी जितेंद्रसिंह ने बताया कि पार्टी जून में ही नए चुनाव की तैयारी शुरु कर देगी। उन्होंने दावा किया एमपी में कांग्रेस के पक्ष में अंडर करंट है और पार्टी को बीजेपी से ज्यादा सीटें प्राप्त होंगी।
कांग्रेस ने मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव की समीक्षा और 4 जून को होनेवाली काउंटिंग की तैयारियों के लिए पार्टी प्रत्याशियों की बैठक बुलाई है। इस अहम बैठक में प्रदेश के सभी प्रत्याशियों के साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को भी बुलाया गया है। मप्र कांग्रेस अध्‍यक्ष जीतू पटवारी ने प्रत्याशियों से चर्चा की।
यह भी पढ़ें : Ladli Behna Yojana : लाड़ली बहनों को मिलेंगे 3 हजार रुपए, पूर्व सीएम शिवराजसिंह चौहान का बड़ा ऐलान

मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रभारी जितेंद्र सिंह ने इस बार लोकसभा चुनाव में बीजेपी से ज्यादा सीटें मिलने का भरोसा जताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चुनाव में जबर्दस्त मेहनत की, प्रत्याशियों ने अच्छा चुनाव लड़ा है।
जितेंद्र सिंह ने बैठक में बताया कि 4 जून को काउंटिंग समाप्त होते ही पार्टी नए चुनाव की तैयारियों में जुट जाएगी। इसके लिए बाकायदा अभियान चलाया जाएगा जिसे मंथन नाम दिया गया है। पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के मार्गदर्शन में अभियान के अंतर्गत सभी कांग्रेस नेता बूथों पर जाएंगे, कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे। पार्टी के विस्तार पर लोगों की सलाह लेंगे।
कांग्रेस की इस अहम बैठक में छिंदवाड़ा के उम्मीदवार सांसद नकुलनाथ शामिल नहीं हुए और कमलनाथ बैठक अधूरी छोड़कर बीच में ही चले गए। लोकसभा प्रत्याशियों की इस बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री और राजगढ़ से उम्मीदवार दिग्विजय सिंह, उज्जैन लोकसभा सीट से उम्मीदवार महेश परमार भी नहीं आए।
बैठक से पहले कमल नाथ ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि बीजेपी ने छिंदवाड़ा समेत पूरे प्रदेश में प्रशासन और पैसे का दुरुपयोग करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। छिंदवाड़ा में अमित शाह से लेकर मुख्यमंत्री डा.मोहन यादव तक आए पर चुनाव में वोटर्स गद्दारों को अच्छा जवाब देगी।

Hindi News/ Bhopal / Breaking – बड़ा फैसला: नए चुनाव की तैयारी में कांग्रेस, 15 जून से शुरु करेगी अभियान

ट्रेंडिंग वीडियो