scriptMP News: मध्यप्रदेश में सुसाइड का अजीब मामला, इस हालत में घर में मिली IT प्रोफेशनल की लाश | MP News strange case of suicide in Bhopal, IT professional committed suicide using nitrogen cylinder | Patrika News
भोपाल

MP News: मध्यप्रदेश में सुसाइड का अजीब मामला, इस हालत में घर में मिली IT प्रोफेशनल की लाश

mp News: मरने से पहले IT प्रोफेशनल ने एक सुसाइड नोट भी लिखा जिसमें उसने आसान और पेनलेस डेथ का जिक्र किया है।

भोपालMay 29, 2024 / 08:44 pm

Shailendra Sharma

strange case of suicide in Madhya Pradesh
mp news: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में सुसाइड का एक अजीब मामला सामने आया है। घटना शहर के मिसरोद थाना इलाके की है जहां एक युवक का शव उसके ही घर से बरामद हुआ है। युवक IT प्रोफेशनल था और उसने खुद की जिंदगी खत्म करने के लिए जो तरीका अपनाया वो हैरान कर देने वाला है। जब पुलिस घर में पहुंची तो युवक की हालत देख रोंगटे खड़े हो गए। युवक का सिर पॉलिथीन से ढंका हुआ था और पास ही एक नाइट्रोजन सिलेंडर पड़ा हुआ था।

सुसाइड के लिए नाइट्रोजन सिलेंडर का इस्तेमाल


मृतक का नाम सिद्धार्थ महाजन है जो कि आईटी प्रोफेशनल था और लखनऊ का रहने वाला था। सिद्धार्थ ने आत्महत्या करने के लिए नाइट्रोजन गैस सिलेंडर का इस्तेमाल किया। उसका मुंह पॉलिथीन से ढ़का होने की वजह से खून भी झिल्ली में जमा हो गया था जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। बताया गया है कि सिद्धार्थ डिप्रेशन में चल रहा था उसका इलाज भी चल रहा था। बता दें कि नाइट्रोजन गैस का इस्तेमाल हंसने हंसाने के लिए किया जाता है।
यह भी पढ़ें

Indore Satta Market: फलोदी के बाद इंदौर सट्टा बाजार का बड़ा दावा, कांग्रेस में जश्न की तैयारी

strange suicide case

सुसाइड नोट में ये लिखा

सिद्धार्थ के शव के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस के मुताबिक सुसाइड नोट में ईजी और पेनलैस डेथ का जिक्र है। पुलिस को मौके से नाइट्रोजन सिलेंडर के पास से कुछ खाली ग्लास भी मिले हैं जिससे आशंका है कि उसने कुछ दवाइयां मिलाकर भी पी थीं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

Indore Satta Market: दिग्विजय सिंह के आखिरी चुनाव को लेकर फलोदी के बाद इंदौर सट्टा बाजार की चौंकाने वाली भविष्यवाणी


Hindi News/ Bhopal / MP News: मध्यप्रदेश में सुसाइड का अजीब मामला, इस हालत में घर में मिली IT प्रोफेशनल की लाश

ट्रेंडिंग वीडियो