scriptPoliceman accused of hunting wild animal in Javad, video goes viral | सलमान खान की तरह जंगल में शिकार करता है नीमच का ये पुलिसवाला, देखें वीडियो | Patrika News

सलमान खान की तरह जंगल में शिकार करता है नीमच का ये पुलिसवाला, देखें वीडियो

locationभोपालPublished: Dec 09, 2023 05:45:30 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

हेड कॉन्स्टेबल पर अपने साथियों के साथ मिलकर जंगली जानवर का शिकार करने का आरोप...

neemuch.jpg

राजस्थान में फिल्म की शूटिंग के दौरान हिरण का शिकार कर फंसे फिल्म अभिनेता सलमान खान व अन्य का मामला तो आपको पता ही होगा जो देश में सुर्खियां बना था। अब ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के नीमच जिले के जावद में सामने आया है। अंतर सिर्फ इतना है कि इसमें शिकार का आरोप एक पुलिसकर्मी पर है जिसने अपने साथियों के साथ मिलकर जंगल में रात के अंधेरे में जंगली जानवर का शिकार किया है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसके सामने आने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है और विभागीय जांच भी शुरु हो चुकी है।

जावद में पदस्थ हेड कॉन्स्टेबल पर आरोप
जंगल में जंगली जानवर का शिकार का जो वीडियो सामने आया है वो रात के वक्त का है और जावद थाने में पदस्थ हेड कॉन्स्टेबल राघवेन्द्र सिंह पर शिकार करने का आरोप है। आरोप है कि राघवेन्द्र सिंह ने अपने साथियों के साथ मिलकर नीमच से लगे जंगलों में ये शिकार किया था जिसका वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो सामने आने के बाद विभागीय जांच शुरु कर दी गई है। एसडीओपी निलेश्वरी डाबर का कहना है कि शिकार का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो की जांच कर उसकी सत्यता का पता लगाया जा रहा है। वहीं हेड कॉन्स्टेबल राघवेन्द्र सिंह ने सभी आरोपों को गलत व बेबुनियाद बताते हुए कहा है कि कुछ लोग निजी काम से आए थे, जो पुलिस के नियम में नहीं आते थे, जब इंकार कर दिया तो अब असत्य वीडियो वायरल कर रहे हैं।
देखें वीडियो-