scriptPrisoner ran away from police station as soon as there was power failure | बत्ती गुल होते ही हो गया बड़ा खेला, संतरी को चकमा देकर थाने से भागा कैदी | Patrika News

बत्ती गुल होते ही हो गया बड़ा खेला, संतरी को चकमा देकर थाने से भागा कैदी

locationभोपालPublished: Nov 26, 2023 03:54:35 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

एक दिन पहले ही सीहोर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर कैदी को थाने लेकर आई थी पुलिस...

bhopal.jpg

बत्ती गुल, कैदी फुर्रर...जी हां ऐसा ही मामला भोपाल के बैरागढ़ में सामने आया है जहां एक कैदी बिजली गुल होते ही थाने से भाग निकला। कैदी के भागते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस इलाके की नाकेबंदी कर कैदी की तलाश में जुटी हुई है। कैदी को बैरागढ़ थाना पुलिस एक दिन पहले ही सीहोर जेल से लेकर आई थी और रविवार को कैदी फरार हो गया। खबर लिखे जाने तक कैदी का पता नहीं चल पाया है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें

बीजेपी नेता ने कार में बैठाकर कॉलेज की लड़की से कहा- मुझे सेवा का मौका नहीं दोगी ? गिरफ्तार

बत्ती गुल, कैदी फुर्रर...
जानकारी के मुताबिक सीहोर जेल में बंद एक कैदी को बैरागढ़ थाना पुलिस एक दिन पहले ही प्रोडक्शन वारंट पर पूछताछ के लिए बैरागढ़ थाने लाई थी लेकिन रविवार को थाने की बिजली कुछ मिनटों के लिए गुल हुई इसी दौरान कैदी संतरी को चकमा देकर थाने से फरार हो गया। कैदी विदिशा ग्यारसपुर का रहने वाला है और उसके खिलाफ बासौदा, विदिशा, सीहोर, भोपाल में मामले दर्ज है। कैदी के भागने की खबर से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस हर उस स्थान पर लगातार दबिश दे रही है जहां पर कैदी के होने की थोड़ी भी संभावना है ।

यह भी पढ़ें

शादी के जोड़े में इंतजार करती रही दुल्हन नहीं आई बारात, सजा रह गया मंडप, देखें वीडियो



ट्रेंडिंग वीडियो