script8 साल की बच्ची से हॉस्टल में रेप, मां से लिपटकर बोली मासूम दाढ़ी वाले अंकल ने किया गलत काम | Rap Complaint FIR in bhopal with 8 years old Innocent Girl in Indore heart breaking news crime in mp | Patrika News
भोपाल

8 साल की बच्ची से हॉस्टल में रेप, मां से लिपटकर बोली मासूम दाढ़ी वाले अंकल ने किया गलत काम

रूह कंपा देने वाली इस घिनौनी वारदात पर बच्ची नें मां को बताया कि उसके साथ दाढ़ी वाले अंकल गंदा काम कर रहे थे और एक अंकल पास ही खड़े थे…

भोपालMay 01, 2024 / 10:20 am

Sanjana Kumar

Crime
शिक्षा के मंदिर में घिनौनी करतूत से मध्य प्रदेश एक बार फिर शर्मसार हो रहा है। यहां मिसरोद थाना क्षेत्र में 8 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। ऑर्किड बोर्डिंग स्कूल (Orchid Boarding School) की कक्षा 2 की स्टूडेंट ने 15 दिन पहले ही हॉस्टल में एडमिशन लिया था। बच्ची के सुनहरे भवि़ष्य की उम्मीद ने मां को आज खून के आंसू रोना पड़ रहा है। रूह कंपा देने वाले इस मामले में बच्ची नें मां को बताया कि उसके साथ अंकल गंदा काम कर रहे थे और एक अंकल पास ही खड़े देख रहे थे।

दाल-चावल में खिलाया नशीला पदार्थ

जानकारी के मुताबिक 8 साल की मासूम को आरोपियों ने दाल-चावल में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया। बच्ची के बेसुध होते ही उसकेा साथ घिनौना काम किया। बच्ची को होश आया तो उसने देखा एक हैवान उसके साथ गंदा काम कर रहा था और दूसरा पास खड़ा था।

4-5 दिन पुरानी घटना

जानकारी के मुताबिक दिल दहला देने वाला ये मामला 4-5 दिन पुराना बताया जा रहा है। मंगलवार को मिसरोद थाना पुलिस ने धारा 376 और पॉक्सो के तहत किया मामला दर्ज किया है। मामले में हॉस्टल वार्डन समेत तीन लोगों को बनाया आरोपी बनाया गया है।

मां ने लगाया पुलिस पर आरोप

बच्ची की मां ने आरोप लगाया है कि मिसरोद थाने के एसआई प्रकाश राजपूत हॉस्पिटल में शिकायत दर्ज नहीं करने का दबाव बना रहे थे। वहीं एसआई श्वेता शर्मा का कहना है कि मामले की FIR दर्ज की गई है। जांच के आधार पर जांच की जाएगी।

वीडियो कॉ़ल कर बात कर रही थी मासूम वार्डन ने काटा फोन

जानकारी के मुताबिक बच्ची के पिता बिजनेसमैन और मां गृहिणी है। पेरेंट्स ने 15 दिन पहले ही बच्ची को हॉस्टल में एडमिशन करवाया था। मां का कहना है कि पिछले रविवार को ही वह बच्ची को घुमाने बाहर ले गई थी। इस रविवार को बच्ची से फोन पर बात की तो वो रोने लगी। वीडियो कॉल कर बताया कि उसे ब्लीडिंग हुई है। जब उन्होंने कुछ पूछा तो वार्डन ने फोन काट दिया। सोमवार को वे तुरंत इंदौर स्थित स्कूल पहुंची और बच्ची को लेकर सीधे अस्पताल चली गई। जहां चेकअप के बाद बच्ची के प्राइवेट पार्ट में सूजन और ब्लीडिंग का पता चला।

बच्ची ने बताया दाढ़ी वाले ने किया गलत काम


मामले में मां का कहना है कि सोमवार को जब वो बच्ची से मिली तो बच्ची उससे लिपटकर रोने लगी। कार में बैठकर बच्ची ने सुनाई पूरी कहानी। उसे बच्ची ने बताया कि उसके साथ दाढ़ी वाले अंकल ने गलत काम किया है।

Hindi News/ Bhopal / 8 साल की बच्ची से हॉस्टल में रेप, मां से लिपटकर बोली मासूम दाढ़ी वाले अंकल ने किया गलत काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो