scriptएमपी में दर्दनाक हादसा, दो सांडों ने बुजुर्ग महिला की ले ली जान | Ratlam bulls fight Woman dies in fight between two bulls in Ratlam | Patrika News
भोपाल

एमपी में दर्दनाक हादसा, दो सांडों ने बुजुर्ग महिला की ले ली जान

Ratlam bulls fight Woman dies in fight between two bulls in Ratlam दोनों सांडों एक दूसरे से भिड़ गए थे। सांडों की लड़ाई में बुजुर्ग महिला नाले में गिर गई जिससे उनकी मौत हो गई। महिला घर के बाहर बाटी बना रही थी कि सांड लड़ते हुए वहां आ गए।

भोपालMay 25, 2024 / 09:23 pm

deepak deewan

Ratlam bulls fight Woman dies in fight between two bulls in Ratlam

Ratlam bulls fight Woman dies in fight between two bulls in Ratlam

Ratlam bulls fight Woman dies in fight between two bulls in Ratlam – एमपी के रतलाम में दर्दनाक हादसा हुआ। यहां दो सांडों ने एक बुजुर्ग महिला की जान ले ली। दोनों सांडों एक दूसरे से भिड़ गए थे। सांडों की लड़ाई में बुजुर्ग महिला नाले में गिर गई जिससे उनकी मौत हो गई। महिला घर के बाहर बाटी बना रही थी कि सांड लड़ते हुए वहां आ गए। एक सांड ने महिला शांताबाई को धक्का दे दिया जिससे वे नाले में गिर गईं। भारी भरकम सांड भी उनके ऊपर ही जा गिरा जिससे दबने से महिला बुरी तरह घायल हो गईं और बाद में उनकी सांसें थम गईं।
पुलिस ने बताया कि हादसे में शांताबाई को गंभीर अंदरूनी चोटें आईं थीं। उनका एक पैर भी टूट गया था। उन्हें इलाज के लिए बड़ोदरा ले जाने की तैयारी कर रहे थे कि इससे पहले ही मौत हो गई।
यह भी पढ़ें : Phalodi Satta Bazar – बीजेपी को टेंशन! जानिए एमपी में किसको कितनी सीटें दे रहा फलोदी का सट्टा बाजार

रतलाम के टाटानगर में गली नंबर चार में यह हादसा हुआ। यहां दो सांडों की लड़ाई में महिला की मौत हो गई। 60 वर्षीय शांताबाई के पति मदनलाल चौहान ने बताया कि उनकी पत्नी घर के सामने नाले के पास बैठकर बाटी सेंक रही थी तभी दो सांड वहां लडते हुए आए। एक सांड ने शांताबाई को धक्का देकर नाले में गिरा दिया और वह भी नीचे गिर गया।
बुरी तरह घायल शांताबाई को लेकर वे निजी अस्पताल पहुंचे तो डाक्टर ने बताया कि पैर में फ्रेक्चर है। वे शांताबाई को गुजराज के बड़ोदरा ले जाने की तैयारी करने लगे पर उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई। कुछ ही देर में शांताबाई की मौत हो गई। जिला अस्पताल में डाक्टर ने परीक्षण कर उन्हें मृत घोषित कर दिया।
मदनलाल चौहान ने बताया नगर निगम का यह नाला अधूरा है। नाला खोदकर निर्माण आज तक पूरा नहीं किया है। इसका खामियाजा आम लोगों को भुगतना पड़ता है।

Hindi News/ Bhopal / एमपी में दर्दनाक हादसा, दो सांडों ने बुजुर्ग महिला की ले ली जान

ट्रेंडिंग वीडियो