scriptहॉस्पिटल संचालक ने रिसेप्शनिस्ट से की छेड़छाड़, विरोध किया तो नर्स से पिटवाया | Receptionist accuses hospital operator of molestation and assault | Patrika News
भोपाल

हॉस्पिटल संचालक ने रिसेप्शनिस्ट से की छेड़छाड़, विरोध किया तो नर्स से पिटवाया

युवती का आरोप- मुझे केबिन में बुलाकर अश्लील हरकत की..विरोध करने पर हॉस्पिटल की एक नर्स से पिटवाया..

भोपालNov 05, 2022 / 07:57 pm

Shailendra Sharma

bhopal.jpg

भोपाल. भोपाल के ईंटखेड़ी इलाके में संचालित एक अस्पताल के संचालक पर छेड़छाड़ व मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। शिकायत अस्पताल में ही रिसेप्शनिस्ट की जॉब करने वाली युवती ने पुलिस में दर्ज कराई है। उसका आरोप है कि हॉस्पिटल के संचालक ने पहले तो केबिन में बुलाकर उसके साथ छेड़छाड़ की और जब उसने विरोध किया तो हॉस्पिटल की एक नर्स को बुलवाकर उसे पिटवाया व खुद भी पीटा। आरोपी ने पीड़िता को धमकी दी थी कि अगर किसी को घटना के बारे में बताया तो जान से मार देगा। पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

 

रिसेप्शनिस्ट ने खोली हॉस्पिटल संचालक की पोल
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ईंटखेड़ी इलाके में संचालित लांबा खेड़ा मल्टी केयर अस्पताल के संचालक पर हॉस्पिटल में रिसेप्शनिस्ट की जॉब करने वाली 21 साल की युवती ने छेड़छाड़ व मारपीट का केस दर्ज कराया है। मामले में अस्पताल की एक नर्स पर भी मारपीट करने का आरोप है। 21 साल की पीड़ित युवती करोंद इलाके की रहने वाली है जिसने 26 अक्टूबर को अस्पताल में रिसेप्शनिस्ट के पद पर नौकरी ज्वाइन की थी। उसने शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि 3 अक्टूबर को जब वह ड्यूटी पर पहुंची तो संचालक संतोष सूर्यवंशी ने उसे अपने केबिन में बुलाया और उससे कहा कि वो उसे गुड मॉर्निंग व गुड नाइट विश नहीं करती है। जिस पर पीड़िता ने आगे से ध्यान रखने की बात कही। इसके बाद संचालक संतोष सूर्यवंशी ने उसका हाथ पकड़कर उसके साथ छेड़छाड़ की। पीड़िता ने विरोध किया तो नौकरी से निकाल देने की धमकी दी।

 

यह भी पढ़ें

MP की महिला चोर गैंग : टिपटॉप बन शादियों में जातीं, पहले दावत उड़ातीं और फिर जेवर और कीमती सामान



नर्स से पिटवाया
पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि संचालक के अश्लील हरकत करने और उसके विरोध करते वक्त अस्पताल की एक नर्स केबिन में पहुंच गई उसने भी संचालक के कहने पर उसके साथ मारपीट की। संचालक ने भी पीटा और धमकी दी कि अगर किसी को भी इसके बारे में बताया तो नौकरी से निकालने के साथ ही जान से मरवा देगा। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है। अभी तक आरोपी हॉस्पिटल संचालक की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

Home / Bhopal / हॉस्पिटल संचालक ने रिसेप्शनिस्ट से की छेड़छाड़, विरोध किया तो नर्स से पिटवाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो