script 21, 22, 28 और 29 सितंबर को रद्द रहेगी ये बड़ी ट्रेन | Santragachi canceled on 21st, 22nd, 28th and 29th September | Patrika News

21, 22, 28 और 29 सितंबर को रद्द रहेगी ये बड़ी ट्रेन

locationभोपालPublished: Sep 22, 2022 01:22:24 pm

Submitted by:

deepak deewan

रेलवे ने यात्रियों की परेशानी बढ़ाई, रानी कमलापति-संत्रागाछी एक्सप्रेस 21 व 28 को निरस्त

cancel_trains.png
रानी कमलापति-संत्रागाछी एक्सप्रेस 21 व 28 को निरस्त
भोपाल. रेलवे ने एक बार यात्रियों की मुसीबत बढ़ा दी है. रेलवे ने एक बड़ी ट्रेन की कई ट्रिप निरस्त कर दी है. अधिकारियों के अनुसार रानी कमलापति संत्रागाछी.रानी कमलापति साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन को निरस्त किया दिया है। भोपाल से बीना की तर्ज पर जल्द ही कई अन्य शहरों के बीच मेमू ट्रेन चलाई जा सकती है। इधर रेलवे ने 26 सितंबर से शुरु हो रहे शारदीय नवरात्रि की भी तैयारी की है। रेलवे ने व्रत की थाली ट्रेन में उपलब्ध करवाने का फैसला लिया है।
रेलवे ने रानी कमलापति.संत्रागाछी.रानी कमलापति साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन की दो.दो ट्रिप नहीं चलाने का निर्णय लिया - रेल मंडल के अधिकारियों ने बताया कि बिलासपुर मंडल में लाइन जोडऩे का काम चल रहा है. मेंटेनेस के इस कार्य के चलते रेलवे ने रानी कमलापति.संत्रागाछी.रानी कमलापति साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन की दो.दो ट्रिप नहीं चलाने का निर्णय लिया है। अधिकारियों के अनुसार रानी कमलापति.संत्रागाछी साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन 21 और 28 सितंबर को तथा संत्रागाछी.रानी कमलापति साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन 22 और 29 सितंबर को निरस्त रहेगी।

सफर करने वाले यात्रियों को रेलवे ने व्रत की थाली ट्रेन में उपलब्ध करवाने का फैसला लिया - इधर भोपाल से बीना की तर्ज पर जल्द ही कई अन्य शहरों के बीच मेमू ट्रेन चलाई जा सकती है। रेलवे उपभोक्ता सलाहकार समिति की मांग पर रेलवे इस प्रस्ताव पर अमल कर सकता है। इधर रेलवे ने 26 सितंबर से शुरु हो रहे शारदीय नवरात्रि की भी तैयारी की है। नवरात्रि के दिनों में सफर करने वाले यात्रियों को रेलवे ने व्रत की थाली ट्रेन में उपलब्ध करवाने का फैसला लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो