scriptसोशल डिस्टेंसिंग का साइड इफेक्ट, पत्नी ने पति की मर्दानगी पर उठाया सवाल | Side effects of social distancing Wife questioned husband's manhood | Patrika News
भोपाल

सोशल डिस्टेंसिंग का साइड इफेक्ट, पत्नी ने पति की मर्दानगी पर उठाया सवाल

कोरोना की वजह से एक पति को ऐसे दिन देखने पड़े जिसकी उसने कभी कल्पना नहीं की थी, पति को मर्दानगी का सर्टिफिकेट तक बनवाना पड़ा..

भोपालDec 05, 2020 / 07:23 pm

Shailendra Sharma

social_ditancing.png

भोपाल. कोरोना और लॉकडाउन के कारण कई ऐसी घटनाएं हुईं जिन्होंने हमें और आपको दोनों को ही सोचने पर मजबूर कर दिया। लेकिन भोपाल में एक शख्स के साथ कोरोना के कारण जो हुआ वो जानकर आप हैरान रह जाएंगे। भोपाल के रहने वाले एक युवक को दो गज की दूरी बनाने की ऐसी सजा मिली कि पत्नी उसे छोड़कर मायके चली गई और उसकी मर्दानगी पर सवाल उठा दिए।

 

सोशल डिस्टेंसिंग का साइड इफेक्ट

युवक-युवती की शादी इसी साल 29 जून को हुई थी लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही पति-पत्नी में छोटी-छोटी बातों को लेकर विवाद होने लगे और इन्हीं विवादों के कारण पत्नी ससुराल छोड़कर अपने मायके चली गई। 2 दिसंबर को पत्नी ने जिला विधिक प्राधिकरण में केस दायर कर दिया। जिसमें उसने पति पर आरोप लगाया कि पति दांपत्य दायित्व निभाने के लिए लायक नहीं है और ससुराल वाले भी उसे परेशान कर रहे हैं। महिला ने आगे बताया क पति फोन पर अच्छी बातें करता है लेकिन उसके पास नहीं आते हैं।

 

पति को देना पड़ा मर्दानगी सर्टिफिकेट

पत्नी की तरफ से जिला विधिक प्राधिकरण में केस किए जाने के बाद पति वहां पेश हुआ और पूरी बात बताई। पति ने बताया कि शादी के तुरंत बाद पत्नी के माता-पिता कोरोना पॉजिटिव हो गए थे और उसे लगा कि जब घर वाले पॉजिटिव हो गए हैं तो हो सकता है कि वो और उसकी पत्नी भी कोरोना संक्रमित हों। इसी बात को लेकर वह पत्नी के पास नहीं जाता था और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पूरी तरह से पालन कर रहा था लेकिन पत्नी ने कुछ और ही समझ लिया। मामले को बढ़ता देख विधिक प्राधिकरण ने पति को मेडिकल टेस्ट कराने के लिए कहा । पति ने मेडिकल टेस्ट कराया और मर्दानगी की रिपोर्ट पेश की जिसमें वह पूरी तरह से फिट पाया गया। इस आधार पर पत्नी का केस झूठा निकला जिस पर पत्नी को झूठा केस न करने की सलाह देते हुए काउंसलिंग की गई जिसके बाद एक बार फिर पति-पत्नी एक साथ रहने लगे।

Home / Bhopal / सोशल डिस्टेंसिंग का साइड इफेक्ट, पत्नी ने पति की मर्दानगी पर उठाया सवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो