script‘हमारी ताकत बनेगा ‘सुघोष मंडल प्रशिक्षण अभियान-2022′, इसके दम पर जीत हासिल करेंगे हम’ : वीडी शर्मा | Sughosh Mandal training campaign-2022, BJP MP VD Sharma in inaugration | Patrika News
भोपाल

‘हमारी ताकत बनेगा ‘सुघोष मंडल प्रशिक्षण अभियान-2022′, इसके दम पर जीत हासिल करेंगे हम’ : वीडी शर्मा

यह कहना है भारतीय जनता पार्टी (BJP Campaign) के प्रदेश अध्यक्ष तथा सांसद विष्णुदत्त शर्मा का। ये शब्द उन्होंने शुक्रवार को आईटी एवं सोशल मीडिया विभाग की ओर से ‘सुघोष मंडल प्रशिक्षण अभियान-2022’ (Sughosh Mandal Training Campaign-2022) के संबंध में आयोजित कार्यशाला के उद्घाटन सत्र को संबोधित करते हुए कहे।

भोपालNov 11, 2022 / 07:33 pm

shailendra tiwari

bjp_leader_vd_sharma.jpg

भोपाल। (Sughosh Mandal Training Campaign-2022) प्रधानमंत्री श्री मोदी जी की सरकार (BJP Campaign) ने देश की सेनाओं को सुसज्जितकर और अधिकार संपन्न बनाकर देश को सुरक्षित बना दिया है। अब कहीं विस्फोट नहीं होते। सीमाएं सुरक्षित हैं, लेकिन देश के अंदर कई ऐसे लोग हैं, जो झूठ और भ्रम फैलाकर देश तोडऩे का एजेंडा चला रहे हैं। लोगों को भड़का रहे हैं। इस अभियान (Sughosh Mandal Training Campaign-2022) के माध्यम से एकतरफ जहां झूठ और भ्रम फैलाकर देश तोडऩे की साजिश रचने वाले देशविरोधियों को जवाब दिया जाएगा।’ यह कहना है भारतीय जनता पार्टी (BJP Campaign) के प्रदेश अध्यक्ष तथा सांसद विष्णुदत्त शर्मा का। ये शब्द उन्होंने शुक्रवार को आईटी एवं सोशल मीडिया विभाग की ओर से ‘सुघोष मंडल प्रशिक्षण अभियान-2022’ (Sughosh Mandal Training Campaign-2022) के संबंध में आयोजित कार्यशाला के उद्घाटन सत्र को संबोधित करते हुए कहे।

जरूरी है कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देना
(Sughosh Mandal Training Campaign-2022) उन्होंने आगे कहा कि ‘अभी हाल ही में कांग्रेस ने एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें लोग खाद की बोरियां लूट रहे हैं। (Sughosh Mandal Training Campaign-2022) इसे कांग्रेस खाद की कमी के तौर पर प्रचारित कर रही है, लेकिन वास्तव में कांग्रेस (BJP Campaign) के एक विधायक ने ही दुकान का शटर खोलकर लोगों को खाद की बोरियां लूटने के लिए कहा था। इन लोगों को हम सोशल मीडिया पर सही तरीके से जवाब दे सकें, इसके लिए हमारे कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण (Sughosh Mandal Training Campaign-2022) हर स्तर पर आवश्यक है।

प्रदेशभर में चलाया जाएगा अभियान
आपको बता दें कि आईटी एवं सोशल मीडिया विभाग की ओर से यह अभियान (Sughosh Mandal Training Campaign-2022) पूरे प्रदेश में चलाया जाएगा। इस अभियान (Sughosh Mandal Training Campaign-2022) के दौरान क्या और क्यों किया जाना है इसकी रूपरेखा पर वीडी शर्मा ने कहा है कि (BJP Campaign) ‘पार्टी कार्यकर्ताओं को जो काम करना है, जो जिम्मेदारी निभानी है, वह कोई सामान्य काम नहीं है। यह अभियान आगे चलकर देश की राजनीति के इतिहास में एक महत्वपूर्ण स्थान बनाने जा रहा है। इस अभियान (Sughosh Mandal Training Campaign-2022) के माध्यम से एकतरफ जहां झूठ और भ्रम फैलाकर देश तोडऩे की साजिश रचने वाले देशविरोधियों को जवाब दिया जाएगा, वहीं हमारी सरकारों (BJP Campaign) की योजनाओं के माध्यम से विकास का संदेश बूथ स्तर तक ले जाया जाएगा।

https://youtu.be/9mu5C3m157s

वीडी शर्मा ने इस अभियान (Sughosh Mandal Training Campaign-2022) को राजनीतिक दल में तकनीकी क्रांति का नाम देते हुए कहा कि ‘यह अभियान (Sughosh Mandal Training Campaign-2022) हमारी ताकत बनेगा। समाज की जो भी चाहत और जरूरत है, भाजपा (BJP Campaign) को वहां पहुंचना है। आज सूचना क्रांति के बाद नेटवर्क भी गांव-गांव की मूलभूत जरूरत बन गया है और भाजपा के कार्यकर्ता सोशल नेटवर्क से लोगों को जोड़ेंगे। हमारा लक्ष्य हर बूथ (BJP Campaign) पर 51 प्रतिशत वोट हासिल करना है। इस अभियान (Sughosh Mandal Training Campaign-2022) के दम पर हम आने वाले चुनाव में बड़ी जीत हासिल करेंगे।’

इस अवसर पर (BJP Campaign) प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद जी, प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी, सोशल मीडिया विभाग के संयोजक अभिषेक शर्मा तथा आईटी विभाग के संयोजक अमन शुक्ला उपस्थित थे। वहीं प्रत्येक जिले के आईटी/सोशल मीडिया संयोजक तथा मंडल प्रशिक्षकों ने इस कार्यक्रम (Sughosh Mandal Training Campaign-2022) में भाग लिया।

https://youtu.be/08G82sHbNVk

Hindi News/ Bhopal / ‘हमारी ताकत बनेगा ‘सुघोष मंडल प्रशिक्षण अभियान-2022′, इसके दम पर जीत हासिल करेंगे हम’ : वीडी शर्मा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो