भाजपा के विधायक का हमला बोले : दोहरा चरित्र ही पैदा कर रहा है संकट

भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी मंत्रालय पहुंचे... BJP in pressure

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजनीति में आए उबाल ने अब कांग्रेस की जगह भाजपा political drama in mp के लिए संकट खड़ा करना शुरू कर दिया है। एक ओर जहां कांग्रेस के तीन विधायक अभी तक लापता बने हुए हैं, वहीं भाजपा के कुछ विधायक लगातार कांग्रेस से संपर्क बनाए हुए हैं।

इसी के चलते आज शनिवार की रात भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी एक बार फिर political drama in mp सीएम कमलनाथ से मिलने मंत्रालय पहुंचे। वे यहां (बल्लभभवन) में सीएम से करीब आधे घंटे की चर्चा के बाद बाहर निकले। इस दौरान उन्होंने इशारों इशारों में भाजपा political drama in mp के कथित विधायकों पर तंज कसते हुए कहा कि विधायक बिजनेस के साथ राजनीति और राजनीति के साथ बिजनेस करते हैं, इसीलिए बुरे फंसते हैं। उनके इस तंज को राजनीति में भाजपा विधायक संजय पाठक से जोड़कर देखा जा रहा है।

MUST READ : सियासी ड्रामे के बीच राजभवन पहुंचा भाजपा प्रतिनिधि मंडल, राज्यपाल को सौंपा एक पत्र

bjp mla

वह हर जगह पैर पड़ते हैं...
त्रिपाठी ने कहा मैं खुलकर सीएम कमलनाथ political drama in mp से मिलता हूं मुझे कोई डर नहीं मैं कभी भी दो तरह की राजनीति नहीं करता कि एक पांव भाजपा में दूसरा कांग्रेस में, त्रिपाठी ने political drama in mp एक ओर हमला करते हुए बिना नाम लिए कहा कि वह हर जगह पैर पड़ते हैं कांग्रेस के नेताओं के भी और भाजपा के नेताओं के भी, उनका दोहरा चरित्र ही उनके लिए संकट पैदा कर रहा है, मैं कांग्रेस नेताओं के साथ हूं।

MUST READ : शेरा बोले कोई बंधक नहीं बना सकता,मंत्री भनोट बोले बंधक बनाया

मेरा लक्ष्य मैहर का विकास...
यहां उन्होंने ये भी कहा कि मैं कमलनाथ से बहुत बार मिल चुका हूं लेकिन एक बार भी मैंने ना मंत्री बनाने के लिए और ना कुछ भी बनाने के लिए कहा मैं सरकार political drama in mp पर प्रेशर डाल कर कोई काम नहीं कराता, मुझे सीएम कमलनाथ का व्यवहार पसंद है और मेहर क्षेत्र के विकास के लिए मैं काम कर रहा हूं, मेरा लक्ष्य मैहर का विकास है।

कल भी आए थे सीएम से मिलने...
इससे पहले भी मध्यप्रदेश में चल रही सियासी घमासान political drama in mp के बीच शुक्रवार की रात एक बार फिर भाजपा BJP MLA के विधायक नारायण त्रिपाठी सीएम हाउस कमलनाथ kamal nath से मिलने पहुंचे थे। यहां उनके साथ सुसनेर के निर्दलीय विधायक राणा विक्रम सिंह भी आए। इस दौरान यहां दिग्विजय सिंह digvijay singh , जीतू पटवारी, जयवर्धन सिंह समेत कई मंत्री मौजूद रहे थे।

MUST READ : वापस आए शेरा ने दिया कांग्रेस को समर्थन तो भाजपा में बढ़ा तनाव

narottam_and_shera_1.jpg

इस दौरान सीएम हाउस CM House से बाहर निकलकर मीडिया से चर्चा करते हुए त्रिपाठी ने कहा था कि डंके की चोट पर सीएम से मिलने आया हूं, political drama in mp आगे भी आऊंगा। यहां त्रिपाठी ने ये भी कहा कि मैं चोरी छिपे नहीं आता हूं मेरे दिल में चोर नहीं है।

वहीं सीएम से मिलकर निकले चंदेरी से कांग्रेस Congress MLA विधायक गोपाल सिंह चौहान ने कहा है कि मेरे खून में कांग्रेस है, सीएम से नहीं मिलूंगा तो किससे मिलूंगा, नारायण त्रिपाठी हमारे साथ खुश है, और भी कई विधायक आ सकते है, उनकी संख्या 8 से 10 हो सकती है। वहीं निर्दलीय विधायक राणा विक्रम सिंह ने कहा कि प्रभारी मंत्री जयवर्धन सिंह से मिलने आया था,सरकार से कोई शिकायत नही है।

Show More
दीपेश तिवारी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned