scriptYellow Alert : अगले 24 घंटों में प्रदेश के कई जिलों में बारिश के साथ ओले गिरने की संभावना | Weather update : hailstorm likely with rain in many districts | Patrika News
भोपाल

Yellow Alert : अगले 24 घंटों में प्रदेश के कई जिलों में बारिश के साथ ओले गिरने की संभावना

मध्यप्रदेश के 14 जिलों में गरज चमक के साथ तेज हवा और ओले गिरने की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया यलो अलर्ट..

भोपालFeb 19, 2021 / 07:55 pm

Shailendra Sharma

weather.png

छत्तीसगढ़ में बारिश से बदला मौसम का मिजाज: आज भी तेज आंधी चलने की संभावना

भोपाल. मध्यप्रदेश में फरवरी के महीने में मौसम के मिजाज बदले-बदले नजर आ रहे हैं। बीते कुछ दिनों में मौसम ने तेजी से करवट बदली है और प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश व ओले गिरे हैं। बारिश व ओले गिरने के कारण प्रदेश में ठंड ने एक बार फिर वापसी की है और आने वाले दो दिनों में फिर से मौसम के मिजाज कुछ इसी तरह के नजर आ रहे हैं। मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों के लिए प्रदेश के कई जिलों में येलो अलर्ट जारी किया है और दर्जनभर से ज्यादा जिलों में बारिश व ओले गिरने की संभावना जताई है।

weather_4_5843107_835x547-m.jpg

इन जिलों में बारिश और ओलों को संभावना
मौसम विभाग के मुताबिक खंडवा, खरगौन, इंदौर, रायसेन, होशंगाबाद व जबलपुर संभाग के जिलों में कहीं-कहीं बौछारें पड़ने की संभावनाएं अभी भी बनी हुई हैं। आने वाले 24 घंटों में जबलपुर, इंदौर, उज्जैन, सिवनी, छिंदवाड़ा, मंडला,बालाघाट, बैतूल, शिवपुरी, दतिया जिलों में बारिश हो सकती है और कहीं-कहीं पर तेज हवा के साथ ओले भी गिर सकते हैं।

पिछले 24 घंटों का हाल
वहीं अगर बीते 24 घंटों की बात करें तो मौसम विभाग के मुताबिक इस दौरान प्रदेश के जबलपुर, सागर, रीवा, इंदौर, उज्जैन, भोपाल एवं होशंगाबाद संभागों के जिलों में कहीं-कहीं बारिश दर्ज की गई है और शेष संभागों के जिलों का मौसम शुष्क रहा है। राजधानी भोपाल में 19 फरवरी को सुबह तेज घूप निकली, लेकिन सूरज बादलों के साथ आंख मिचौली खेलता रहा। वहीं इंदौर में मौसम साफ रहा। मौसम विभाग का मानना है कि 21 फरवरी तक प्रदेश का मौसम ऐसा ही बना रह सकता है।

देखें वीडियो- कलेक्ट्रेट में खुदकुशी की कोशिश, पहली मंजिल से कूदा युवक

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zewg3

Home / Bhopal / Yellow Alert : अगले 24 घंटों में प्रदेश के कई जिलों में बारिश के साथ ओले गिरने की संभावना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो