scriptपिता की सीख बेटे को नहीं आई रास – उठाया बड़ा कदम | young man hanged in Bhopal | Patrika News
भोपाल

पिता की सीख बेटे को नहीं आई रास – उठाया बड़ा कदम

पिता कुछ समझा रहे थे- वह उनकी बात सुनकर कमरे में गया, घर वालों को लगा कि गुस्से में गेट बंद कर बैठा होगा.

भोपालOct 08, 2021 / 07:22 pm

Subodh Tripathi

father.png
भोपाल. शहर में एक युवक को पिता की सीख रास नहीं आई और उसने चंद मिनटों में ही अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली, आश्चर्य की बात तो यह है कि युवक पढ़ा लिखा आईटीआई कर चुका था, ऐसे में उसके द्वारा उठाए गए इस गलत कदम से हर कोई हैरान है, यह अपने पिता का इकलौता बेटा था।

जानकारी के अनुसार अवधपुरी थाना क्षेत्र पूर्वांचल फेस-1 निवासी अमित कुमार कोरी (25) पिता नत्थूलाल कोरी ने गुरुवार रात को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार भेल से रिटायर्ड अमित के पिता उसे कुछ समझा रहे थे, वह उनकी बात सुनकर कमरे में गया और गेट बंद कर लिया, घर वालों को लगा कि गुस्से में गेट बंद कर बैठा होगा, लेकिन जब काफी देर तक कोई हलचल नजर नहीं आई तो अमित के चचेरे भाई ने जाकर देखा तो हैरान रह गया, अमित ने फांसी लगा ली थी।
उर्जा मंत्री की चौपाल में जनरेटर से किया उजाला

थाना प्रभारी विजय त्रिपाठी के अनुसार गुरुवार रात करीब आठ बजे अमित के पिता किसी बात को समझा रहे थे, जिसे वह कुछ देर सुनता रहा, घटना के दौरान उसके पिता, मां व बहन सभी थे, लेकिन पिता की समझाईश सुनने के बाद वह अपने कमरे में चला गया। और काफी जोर से कमरे का दरवाजा भी बंद किया, इस पर घर वाले समझे शायद गुस्सा आ गया होगा, लेकिन बहुत देर हो जाने के बाद भी वह बाहर नहीं आया तो कमरे में जाकर देखा, तो वह फांसी लगा चुका था, इसके बाद उसे नीचे उतारकर अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Home / Bhopal / पिता की सीख बेटे को नहीं आई रास – उठाया बड़ा कदम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो