scriptबिजनौर में बैंक्वेट हॉल में लगी आग, दमकल विभाग ने पाया काबू | Patrika News
बिजनोर

बिजनौर में बैंक्वेट हॉल में लगी आग, दमकल विभाग ने पाया काबू

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के कोतवाली शहर थाना इलाके में बने एक बैंक्वेट हॉल में गुरुवार दोपहर भीषण आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची और आग बुझाने में जुट गई।

बिजनोरMay 30, 2024 / 02:46 pm

Aman Pandey

rajmilan
फायर स्टेशन बिजनौर में गुरुवार दोपहर 11:30 बजे राजमिलन पैलेस बैंक्विट हॉल में आग लगने की सूचना मिली। इसके बाद चार फायर टेंडर यूनिट को घटनास्थल पर भेजा गया। आग बैंक्वेट हॉल की दो मंजिल इमारत के ऊपरी हिस्से में रखे सामान में लगी थी।
इस बात की आशंका जताई जा रही है कि शॉर्ट सर्किट के चलते बैंक्वेट हॉल में आग लगी होगी। अग्निशमन विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कोतवाली शहर इलाके में स्थित राजमिलन पैलेस बैंक्विट हॉल में गुरुवार दोपहर को अज्ञात कारण से आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। इस घटना के बाद अफरा तफरी की स्थिति भी बनी।

दो घंटे की मशक्कत कर दमकल विभाग ने पाया काबू

दमकल विभाग की चार गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। विभागीय अधिकारी ने बताया कि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है। चार दमकल की गाड़ियों ने दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। फिलहाल पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम आग लगने के सही कारणों का पता लगाने में जुटी है।

Hindi News/ Bijnor / बिजनौर में बैंक्वेट हॉल में लगी आग, दमकल विभाग ने पाया काबू

ट्रेंडिंग वीडियो