scriptदरोगा की अमानवीय करतूत हुई कैमरे में कैद तो एसपी ने तत्काल लिया एक्शन | Inhuman acts of the inspector caught on camera | Patrika News
बिजनोर

दरोगा की अमानवीय करतूत हुई कैमरे में कैद तो एसपी ने तत्काल लिया एक्शन

रौब गालिब करने के लिए बीच बाजार गरीब सब्जी वाले की सब्जी में मारी लात

बिजनोरMar 03, 2021 / 05:09 pm

lokesh verma

bijnor.jpg
बिजनौर. उत्तर प्रदेश पुलिस के एक दरोगा की अमानवीय करतूत सामने आई है। जहां खाकी वर्दी पहने एक दरोगा गरीब सब्जी वाले के साथ दुर्व्यवहार करता हुआ नजर आ रहा है और पैरों के जूते से उसकी सब्जी को हटा रहा है। गरीब सब्जी वाले के साथ खाकी का रौब गालिब कर रहे दरोगा की करतूत की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल वीडियो संज्ञान में आने के बाद पुलिस अधीक्षक ने पुलिस क्षेत्राधिकारी को मामले की जांच कर दरोगा के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए हैं।
यह भी पढ़ें- सिस्टम पर सवाल! सलाखों के पीछे गुजारे 20 वर्षों का असल गुनहगार कौन

दरअसल, बिजनौर के मंडावर थाने में तैनात दरोगा अजादार हुसैन ज़ैदी की वीडियो कुछ दिन से वायरल हो रही है। ये वायरल वीडियो रविदास जयंती के दिन की बताई जा रही है। जहां रविदास जयंती के जुलू को निकालने के लिए सड़क किनारे सब्जी की पटरी लगाए एक गरीब सब्जी वाले के साथ दरोगा रास्ता खाली करवाने के लिए उसके साथ दुर्व्यवहार करता हुआ नजर आ रहा है।
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दरोगा किस तरह सब्जी में लात मारकर उसका अपमान कर रहा है। दरोगा की यह अमानवीय करतूत बिजनौर के मण्डावर क्षेत्र की है। पुलिस अधीक्षक बिजनौर ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस क्षेत्राधिकारी को जांच के बाद दरोगा के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

Home / Bijnor / दरोगा की अमानवीय करतूत हुई कैमरे में कैद तो एसपी ने तत्काल लिया एक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो