scriptबैंक से कैश निकालकर लौट रही महिला से दिनदहाड़े लूट, देखें वीडियो | loot with woman during return from bank | Patrika News
बिजनोर

बैंक से कैश निकालकर लौट रही महिला से दिनदहाड़े लूट, देखें वीडियो

Highlights- बिजनौर शहर कोतवाली क्षेत्र की घटना- महिला ने आरोपी दोनों बदमाशों को पहचाना- पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

बिजनोरFeb 12, 2020 / 12:14 pm

lokesh verma

bijnor.jpg
बिजनौर. कोतवाली शहर के दारानगर गंज में बैंक से कैश निकालकर लौट रही एक महिला को दिनदहाड़े लूटने का मामला सामने आया है। इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम सीसीटीवी फुटेज के आधार पर और पीड़ित महिला की शिनाख्त पर बदमाशों की तलाश जुटी है। बताया जा रहा है कि लूट करने वाले दोनों युवकों को महिला पहचानती है।
यह भी पढ़ें

BJP विधायक का बड़ा बयान, बोले- इस तरह बेईमानी कर जीती AAP, देखें Video

बिजनौर एसपी संजीव त्यागी ने बताया कि सूचना मिलते ही थाना प्रभारी के साथ वे खुद जांच करने मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि महिला बैंक से 40 हजार रुपये निकालकर घर लौट रही थी। महिला ने लूट करने वाले दोनों युवकों की पहचान कर ली है। महिला के साथ दोनों युवकों का कुछ पुराना विवाद भी सामने आया है।
पुलिस पूरे घटनाक्रम को लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से भी पुलिस इस घटनाक्रम की जांच कर रही है। पीड़ित महिला द्वारा तहरीर दिए जाने के बाद पुलिस इस मामले में लूट करने वाले बदमाशों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो