scriptहादसे में मां-बेटे की मौत से परिवार में कोहराम, बेटे को कलेजे से लगा फूट-फूटकर रोया पिता | Mother and son death in road accident at bijnor | Patrika News
बिजनोर

हादसे में मां-बेटे की मौत से परिवार में कोहराम, बेटे को कलेजे से लगा फूट-फूटकर रोया पिता

Highlights- बिजनौर के हल्दौर थाना क्षेत्र स्थित मुरादाबाद रोड की घटना- ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से वैन के उड़े परखच्चे- पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा

बिजनोरOct 13, 2019 / 11:57 am

lokesh verma

bijnor.jpg
बिजनौर. हल्दौर थाना क्षेत्र के मुरादाबाद रोड पर उस वक्त एक दर्दनाक हादसा हो गया जब एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने एक वैन कार में टक्कर मार दी। इस हादसे में मां और मासूम बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि पिता गंभीर रूप से घायल हो गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे की खबर मिलते ही मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया।
यह भी पढ़ें

बाथरूम गए इंजीनियर पिता को इस हाल में देख निकल गई बच्चों की चीख

दरअसल, यह दर्दनाक हादसा बिजनौर के हल्दौर थाना क्षेत्र स्थित मुरादाबाद रोड पर गोलबाग के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि शनिवार देर रात एक वैन को तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में वैन में सवार स्वाति नामक महिला और उसके बेटे भास्कर की भी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि पति राजेश और कार में सवार एक युवक मामूली रूप से घायल हो गए।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वैन के परखच्चे उड़ गए। मां-बेटे की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल बिजनौर भेज घटना की जांच में जुटी है।

Home / Bijnor / हादसे में मां-बेटे की मौत से परिवार में कोहराम, बेटे को कलेजे से लगा फूट-फूटकर रोया पिता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो