scriptदिनदहाड़े हत्या करने वाला आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सिर पर था 50 हजार का इनाम | police arrested main accused of murder case | Patrika News
बिजनोर

दिनदहाड़े हत्या करने वाला आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सिर पर था 50 हजार का इनाम

करीब बीस दिन पहले पुरानी रंजिश को लेकर हुई थी हत्या। पुलिस ने मुख्य आरोपी को जेल भेजा।

बिजनोरMay 29, 2021 / 04:52 pm

Rahul Chauhan

img-20210529-wa0010.jpg
बिजनौर। 20 दिन पहले दिनदहाड़े एक गांव में पुरानी रंजिश को लेकर गांव के दूसरे पक्ष द्वारा चाचा और भतीजे की गोली मारकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया था। दोनों चाचा और भतीजा ट्रैक्टर से अपने गांव के घर लौट रहे थे। इस दोहरे हत्याकांड में पुलिस ने अभी कुछ ही दिन पहले इस हत्या में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। जबकि इस हत्या में शामिल मुख्य आरोपी जोकि 50 हज़ार का इनामी था उसे गिरफ्तार करके पुलिस आज जेल भेज रही है।
यह भी पढ़ें

फुल ऑक्सीजन सपोर्ट पर आजम खान, पत्नी तंजीम फातिमा ने कोविड सेंटर को दिए 100 ऑक्सीजन सिलेंडर

दरअसल, बिजनौर के थाना कोतवाली शहर के धोकलपुर गांव में पुरानी रंजिश को लेकर चाचा वीर सिंह व उसके भतीजे अंकुर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना में पुलिस द्वारा 6 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसमें कि दो व्यक्ति अज्ञात में शामिल थे।पुलिस ने इस घटना में 1 सप्ताह पहले कृष्णा,आकाश व सुमित नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया था। इसी कड़ी में पुलिस ने मंडावर बाईपास चौराहे से विवेक नाम के हत्या आरोपी को गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें

जेल प्रशासन ने 150 बंदियों के परिवारों को एनजीओ से दिलवाया राशन, परिवार बोले शुक्रिया साहब

इस हत्यारोपी पर 50 हज़ार रुपया का पुलिस ने इनाम घोषित कर रखा था। दोहरे हत्याकांड को लेकर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि इस घटना में शामिल तीन हत्या आरोपियों को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है। जिसमें कि आज 50 हज़ार के इनामी विवेक को इस हत्या में शामिल होने पर आज गिरफ्तार करके जेल भेजा जा रहा है। पुलिस ने हत्या आरोपी विवेक के पास से 1 तमंचा 12 बोर साथ ही 4 जिंदा और एक खोखा कारतूस के साथ पकड़ा है।

Home / Bijnor / दिनदहाड़े हत्या करने वाला आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सिर पर था 50 हजार का इनाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो