script2019 के लिए हो गई भविष्यवाणी, ये बनेंगे अगले प्रधानमंत्री | pradhan mantri kaun banega 2019 | Patrika News
बिजनोर

2019 के लिए हो गई भविष्यवाणी, ये बनेंगे अगले प्रधानमंत्री

2019 लोकसभा चुनाव को लेकर जहां सभी राजनीतिक पार्टियां मैदान में उतर चुकी हैं तो वहीं अगले प्रधानमंत्री के चेहरे को लेकर भी चर्चाओं का बाजार गर्मा गया है।

बिजनोरOct 09, 2018 / 05:07 pm

Rahul Chauhan

pm

2019 के लिए हो गई भविष्यवाणी, ये बनेंगे अगले प्रधानमंत्री

रामपुर। 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर जहां सभी राजनीतिक पार्टियां मैदान में उतर चुकी हैं तो वहीं अगले प्रधानमंत्री के चेहरे को लेकर भी चर्चाओं का बाजार गर्मा गया है। दरअसल, पिछले कुछ समय से लगातार अगले प्रधानमंत्री को लेकर सोशल मीडिया से लेकर गली-मौहल्लों में चर्चा होती रहती है। वहीं इस बीच अब केंद्रीय मंत्री ने भी अगामी चुनाव में प्रधानमंत्री को लेकर घोषणा कर दी है।
यह भी पढ़ें

रिहायशी इलाके में दिखा इस प्रजाति का सांप तो देखने वालों की जुट गई भीड़

दरअसल, रामपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि एक तरफ पाकिस्तान और वहां बैठे आतंकवादी दुखी हैं, बेचेन हैं की मोदी जी हटें, तो दूसरी तरफ हिंदुस्तान में कुछ राजनीतिक पार्टियां हैं। यह गठजोड़ जो है वह 2019 चुनाव परिणाम आने पर चारों कौने चित होगा। हम न तो भेदभाव के नाम पर विकास करते हैं और न ही इसके लिए कोई शिकायत कर सकता है कि मोदी सरकार या योगी सरकार ने समाज के किसी भी वर्ग के विकास के मामले में भेदभाव किया हो। जो जरूरतमंद लोग हैं उनकी आंखों में खुशी, उनकी जिंदगी में खुशहाली आए यह हमारा संकल्प रहा है। इसी संकल्प को लेकर हम आगे बढ़ रहे हैं।
यह भी पढ़ें

टीचर ने बच्चों के साथ किया कुछ ऐसा कि घर छोड़कर निकल पड़े हरिद्वार

कुछ लोग जानते हैं कि अगामी 2019 के चुनाव में देश के प्रधानमंत्री पद की कोई वैकेंसी खाली नहीं है। अब मोदी जी ही आगे भी प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने कहा कि अभी दो तीन दर्जन लोग लाइन में लगे रहेंगे। बाद में यही कहेंगे कि हम गठबंधन करके भी तन्हा रह गए। इस भरी दुनियां में तन्हा रह गए। दिल के अरमा आंसुओं में बहे गए। हम गठबंधन करके भी तन्हा रह गए।

Home / Bijnor / 2019 के लिए हो गई भविष्यवाणी, ये बनेंगे अगले प्रधानमंत्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो