script6 लोगों को निवाला बना चुके आदमखोर गुलदार को पकड़ने के लिए चलाया सर्च ऑपरेशन, देखें वीडियो | Search operation conducted to capture man-eating guldar | Patrika News
बिजनोर

6 लोगों को निवाला बना चुके आदमखोर गुलदार को पकड़ने के लिए चलाया सर्च ऑपरेशन, देखें वीडियो

Highlights- ईख के खेत में गुलदार की सूचना मिलते वन विभाग में हड़कंप- हाथों में लाठी-डंडे लेकर ग्रामीणों ने किया खेत का घेराव- घंटों की मशक्कत के बाद भी हाथ नहीं आया गुलदार

बिजनोरJan 25, 2020 / 03:05 pm

lokesh verma

bijnor.jpg
बिजनौर. जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में अब तक गुलदार हमला कर 6 लोगों को अपना निवाला बना चुका है। वहीं गुलदार के हमले से दर्जनों लोग गंभीर रूप से घायल भी हो चुके हैं। इसी बीच शनिवार को मंडावर थाना क्षेत्र के गांव फतेहपुर में गुलदार दिखने की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची वन विभाग की टीमों ने खेत में घुसकर सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन गुलदार नहीं मिला।
यह भी पढ़ें

Republic Day 2020: 26 जनवरी को ये मेट्रो स्टेशन रहेंगे बंद, पार्किंग सुविधा भी नहीं मिलेगी

दरअसल, मंडावर के फतेहपुर गांव में शनिवार को एक ईख के खेत में ग्रामीणों को गुलदार नजर आया। देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों की भीड़ पहुंच गई। वहीं, ग्रामीणों की सूचना मिलते ही मौके पर वन विभाग के कर्मचारियों व अधिकारियों की टीम भी पहुंच गई। वन विभाग की टीम ने ईख के खेत में जाकर गुलदार को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन गुलदार वन विभाग के कर्मचारियों के हाथ नहीं आया। इसी बीच काफी संख्या में ग्रामीण भी लाठी-डंडों के साथ ईख खेत में पहुंचे, लेकिन घंटों की मशक्कत के बाद भी सफलता नहीं मिल सकी।
बता दें कि बिजनौर में गुलदार अब तक छह लोगों को अपना निवाला बना चुका है। यही वजह है कि गुलदार को लेकर ग्रामीणों में लगातार दहशत बनी हुई है। ग्रामीण अकेले ईंख के खेतों में जाने से डर रहे हैं। वन विभाग के कर्मचारी ऋषिपाल ने बताया कि हमने एक खेत में कांबिंग की है, लेकिन कोई गुलदार नहीं मिला है।

Home / Bijnor / 6 लोगों को निवाला बना चुके आदमखोर गुलदार को पकड़ने के लिए चलाया सर्च ऑपरेशन, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो