scriptबिजनौर में दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर चाचा-भतीजे की हत्या | uncle and nephew murdered in Bijnor | Patrika News
बिजनोर

बिजनौर में दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर चाचा-भतीजे की हत्या

बिजनौर में दो साल पुरानी रंजिश को लेकर डबल मर्डर से मचा हड़कंप, हाल ही में जेल से छूटकर आए थे चाचा-भतीजे

बिजनोरMay 09, 2021 / 11:55 am

lokesh verma

uncle-and-nephew-murdered-in-bijnor.jpg

दो साल पुरानी रंजिश को लेकर डबल मर्डर से मचा हड़कंप।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बिजनौर. बिजनौर जिले के एक गांव में रविवार को दिनदहाड़े पुरानी रंजिश को लेकर चाचा-भतीजे को गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिया गया। घटना को अंजाम गांव के ही दूसरे पक्ष के लोगों ने दिया है, जो फिलहाल फरार हो गए हैं। दोहरे हत्याकांड (Double Murder) की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। जिले के सभी पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और हत्याकांड को अंजाम देने वाले विरोधी पक्ष के लोगों को पकड़ने के लिए चार टीमों का गठन किया है।
यह भी पढ़ें- दुस्साहस: यूपी के शामली में दो सगी बहनों की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या, पति समेत चार सगे भाईयों पर FIR

दरअसल, गांव धौकलपुर में पुरानी रंजिश को लेकर गांव के रहने वाले वीर सिंह और उसके भतीजे अंकुर कि रविवार को दिनदहाड़े उस समय गोलियों से भून कर हत्या कर दी गई, जब वह अपने खेत से ट्रैक्टर पर सवार होकर अपने गांव लौट रहे थे। इसी बीच रास्ते में दूसरे पक्ष के लोगों ने घेरकर उन पर गोलियां बरसा दी। इस हमले में अंकुर और वीर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद विरोधी खेमे के लोग मौके से फरार हो गए। दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस के सभी अधिकारी मौके पर पहुंच गए।
पुलिस के अनुसार, अंकुर और वीर सिंह चाचा-भतीजे थे, जिनका गांव के ही दूसरे पक्ष के लोगों से 2 साल पहले छेड़छाड़ के मामले को लेकर हुई हत्या को लेकर विवाद चल रहा था। दोनों हाल ही में जेल से छूटकर आए थे और दूसरे पक्ष ने इस वारदात को अंजाम दे दिया है। परिजनों ने चार लोगों के नाम बताए हैं, जो विरोधी पक्ष के समर्थक हैं। इन सभी को गिरफ्तार करने के लिए चार टीमों का गठन किया गया है। जल्दी घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Home / Bijnor / बिजनौर में दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर चाचा-भतीजे की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो