scriptUP Police के इस रियल हीरो को सलाम, महिला समेत दो लोगों को जान पर खेलकर मौत के मुंह से बचाया | up police daroga saved lives of two people in bijnor | Patrika News
बिजनोर

UP Police के इस रियल हीरो को सलाम, महिला समेत दो लोगों को जान पर खेलकर मौत के मुंह से बचाया

खास बातें-

तेज रफ्तार के कारण अनियंत्रित होकर निर्माणाधीन पुलिया में गिरी
पानी के बीच कार में फंसे दो लोगों को कार का शीशा तोड़कर दरोगा ने बचाया
सोशल मीडिया पर यूपी पुलिस के रियल हीरो की जमकर हो रही तारीफ

बिजनोरAug 26, 2019 / 03:47 pm

lokesh verma

bijnor
बिजनौर. अक्सर क्क क्कशद्यद्बष्द्ग की कार्यप्रणाली को लेकर लोग सवाल खड़े करते नजर आते हैं। लोगों कि पुलिस के प्रति ऐसी धारणा बन चुकी है कि उत्तर प्रदेश पुलिस घटना के बाद ही मौके पर पहुंचती है, लेकिन बिजनौर पुलिस के एक दरोगा ने जान जोखिम में डालकर मिसाल पेश करते हुए पुलिस ने इस मिथक को तोड़ दिया है। यूपी पुलिस के इस रियल हीरो की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। आइये जानते हैं कि कैसे जान जोखिम में डालकर यूपी पुलिस के दरोगा ने महिला समेत दो लोगों मौत के मुंह से बचाया है।
दरअसल, दिल दहला देने वाली यह घटना बिजनौर जिले के शेरकोट थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि रविवार देर रात करीब 10.50 बजे एक स्विफ्ट कार तेज रफ्तार के कारण अनियंत्रित होकर निर्माणाधीन पुलिया में गिर गई। पुलिया में पानी भरे पानी में कार डूब गई। बता दें कि कार में उस दौरान एक महिला समेत दो लोग सवार थे। कार पानी में डूबने की वजह से उसके शीशे भी लॉक हो गए थे।
यह भी पढ़ें

युवक चोरी-चोरी ट्रेन में बना रहा था लड़की की वीडियो, युवती ने सिखाया ऐसे सबक

bijnor2.jpg
कार सवार दोनों लोग जिंदगी के लिए मौत से जूझ ही रहे थे कि इसी बीच थाना शेरकोट के प्रभारी मौके पर पहुंच गए। यह देखते ही यूपी पुलिस के दरोगा ने पानी में छलांग लगा दी। उन्होंने देखा कि दो लोग कार में फंसे हैं और छटपटा रहे हैं। इसके बाद प्रभारी शेरकोट ने कार का शीशा तोड़ दिया और बमुश्किल दोनों को कार से बाहर निकाल लिया। अपनी जान बचाने के लिए दोनों ने प्रभारी शेरकोट का शुक्रिया भी अदा किया।
बिजनौर पुलिस ने इस घटना को लेकर अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है। जहां लोग यूपी पुलिस के दरोगा की खूब तारीफ के साथ जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं। बिजनौर में पुलिस के दरोगा की जांबाजी की यह खबर चर्चा का विषय बनी हुई है।

Home / Bijnor / UP Police के इस रियल हीरो को सलाम, महिला समेत दो लोगों को जान पर खेलकर मौत के मुंह से बचाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो