scriptBijnor: शाम को लापता हुए युवक का सुबह जंगल में मिला शव, परिवार में हाहाकार | Young man commits suicide due to domestic dispute | Patrika News
बिजनोर

Bijnor: शाम को लापता हुए युवक का सुबह जंगल में मिला शव, परिवार में हाहाकार

Highlights
– बिजनौर के नांगल सोती थाना क्षेत्र के गांव तिसोतरा की घटना
– घरेलू कलह के चलते युवक ने जंगल में पेड़ पर फंदा डालकर की आत्महत्या

बिजनोरAug 23, 2020 / 01:12 pm

lokesh verma

bijnor.jpg
बिजनौर. घरेलू क्लेश के चलते एक युवक ने जंगल में पेड़ पर रस्सी का फंदा डालकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि युवक शनिवार शाम को घर से लापता हो गया था। युवक को ढूंढने के लिए जब परिजन निकले तो युवक का शव एक पेड़ से लटका मिला। युवक के आत्महत्या करने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव का पंचनामा भरकर शव को जिला पोस्टमार्टम हाउस बिजनौर भेज दिया है।
यह भी पढ़ें- घर में नहीं था राशन, भूख और बुखार से पांच साल की बच्ची ने तोड़ दिया दम !

दरअसल, घटना बिजनौर के नांगल सोती थाना क्षेत्र के गांव तिसोतरा की है। जहां के रहने वाले राजेश ने बीती रात खेत के पास एक पेड़ से रस्सी का फंदा डालकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि घरेलू क्लेश के चलते युवक ने आत्महत्या की है। वह शाम को घर से निकला था। जब रविवार सुबह भी घर नहीं पहुंचा तो घरवाले उसको तलाश करने के लिए आसपास के इलाके में ढूंढने निकले।
गांव के ही राजवीर सिंह ने मृतक युवक की चप्पल जब उसके खेत पर देखी तो उसे आसपास तलाश किया। वह पास के ही एक पेड़ पर फंदे से लटका मिला। मौके पर पहुंचे लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक घरवालों की तहरीर पर आत्महत्या का मुकदमा लिखकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, इस हादसे के बाद मृतक के घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Home / Bijnor / Bijnor: शाम को लापता हुए युवक का सुबह जंगल में मिला शव, परिवार में हाहाकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो